CM डॉ. मोहन यादव
CM डॉ. मोहन यादव RE
मध्य प्रदेश

ट्रक ड्राइवर्स की हड़ताल पर CM डॉ. मोहन यादव ने कमिश्नर, कलेक्टर और एसपी के साथ की बैठक

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • ट्रक ड्राइवर्स की हड़ताल पर CM डॉ. मोहन यादव ने की बैठक।

  • CM डॉ. मोहन यादव ने कमिश्नर, कलेक्टर और एसपी के साथ की बैठक।

  • CM डॉ. मोहन यादव ने निर्देश दिए हैं कि, इस हड़ताल के कारण पब्लिक को कोई प्रॉब्लम नहीं होनी चाहिए।

भोपाल, मध्य प्रदेश। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने आज ट्रक ड्राइवर्स की हड़ताल पर मंत्रालय में कमिश्नर, कलेक्टर और एसपी के साथ वीसी के माध्यम से चर्चा कर ट्रक ड्राइवरों की हड़ताल के मद्देनजर किए जा रहे, आवश्यक उपायों की जानकारी प्राप्त की एवं जरूरी निर्देश दिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि, नागरिकों को आवश्यक सामग्री के लिए परेशानी न हो, इसके लिए सभी जरूरी उपाय किए जाएं।

मोहन यादव ने कही यह बात:

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने इस दौरान कहा कि, "प्रदेश में पेट्रोल-डीजल की सप्लाई प्रभावित न हो। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि, पेट्रोल-डीजल को लेकर कोई अवरोध पैदा करेगा तो उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसके लिए सभी आवश्यक उपाय सुनिश्चित किए जाएं, जनता को किसी भी प्रकार का कष्ट न हो। पेट्रोल पंप और एलपीजी गैस के डीलर्स जिनके अपने वाहन हैं, उनके माध्यम से सप्लाई सुनिश्चित की जाए।"

वहीं, मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने जबलपुर, ग्वालियर, कटनी, रीवा, उज्जैन, सागर समेत विभिन्न जिलों के कलेक्टर, एसपी से चर्चा करते हुए कहा कि, "किसी भी मार्ग पर अवरोध और बाधा न हो। रास्ते की सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करें। सभी डीलर्स, एसोसिएशन के साथ बैठक करें।"

मुख्यमंत्री डॉ. यादव के निर्देश की प्रमुख बिंदु:

  • यह सुनिश्चित करें कि नागरिकों को आवश्यक सामग्री के लिए परेशानी न हो, इसके लिए सभी जरूरी उपाय किए जाएं।

  • पेट्रोल-डीजल की सप्लाई में कोई अवरोध न हो।

  • विभिन्न जिलों के कलेक्टर एसपी को निर्देश दिए कि, कोई भी मार्ग पर अवरोध और बाधा न हो, रास्ते की सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करें।

  • अधिकारियों को सभी डीलर्स, एसोसिएशन के साथ बैठक करने का निर्देश।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT