CM Mohan Yadav on Congress Manifesto
CM Mohan Yadav on Congress Manifesto  Raj Express
मध्य प्रदेश

Congress Manifesto : कांग्रेस का अपने घोषणा पत्र को न्याय पत्र कहना नहीं देता शोभा -CM डॉ. मोहन यादव

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • कांग्रेस के घोषणा पत्र को न्याय पत्र कहने पर सीएम यादव की प्रतिक्रिया।

  • कहा - कांग्रेस ने किसान, मजदूर, युवा सबके साथ अन्याय करके समय गुजारा।

CM Mohan Yadav on Congress Manifesto : भोपाल। लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की ओर से शुक्रवार को जारी किये घोषणा पत्र' (Congress Manifesto) को उनके द्वारा न्याय पत्र' नाम दिया गया है। इस पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि, अन्याय के पहाड़ पर बैठी कांग्रेस का अपने घोषणा पत्र (Congress Manifesto)को "न्यायपत्र" कहना शोभा नहीं देता...कांग्रेस का ये पत्र मात्र कर्मकांड है और पार्टी हारी हुई लड़ाई लड़ रही है। पार्टी ने किसान, गरीब, मजदूर, युवा सबके साथ अन्याय करते हुए अपना समय गुजारा। न्याय शब्द उनके मुंह से शोभा नहीं देता।

Congress Manifesto पर मुख्यमंत्री डॉ यादव ने कहा कि, पार्टी ने महिलाओं के साथ भी अन्याय किया। कांग्रेस मध्यप्रदेश की 29 सीटों में से केवल एक सीट पर महिला उम्मीदवार लड़ा रही है, वहीं इसके उलटा भाजपा ने 6 सीटों पर महिलाओं को उतारा है। कांग्रेस की हिस्सेदारी परिवार से बाहर नहीं आने दे रही। कांग्रेस के सभी बड़े नेता और विपक्ष के नेता, इंडिया गठबंधन के सब लोग अपने परिवार से बाहर किसी की हिस्सेदारी बर्दाश्त (Congress Manifesto) नहीं करते। उन्होंने गरीब, मजदूर, युवा के साथ कौन- कौन से घोटाले नहीं किये। कांग्रेस ने कभी गरीब, किसान, मजदूर के हक का पैसा उनके खाते में नहीं जाने दिया।

मुख़्यमंत्री यादव ने आगे मीडिया में बयान देते हुए कहा कि, चुनाव की दृष्टि से कांग्रेस का घोषणा पत्र (Congress Manifesto) कर्मकांड है, पार्टी हारी हुई लड़ाई लड़ रही है। वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी के संविधान बचाने के बयान को लेकर मुख्यमंत्री डॉ यादव ने कहा कि कांग्रेस ने संविधान का मखौल उड़ाया। राहुल गांधी के पुरखों ने संविधान में संशोधन करके उसके मूल स्वरूप को विकृत किया, धारा 370 के माध्यम से पूरे देश में कश्मीर में अलग छवि बनी, जिसके कारण से 40 हजार से ज्यादा लोगों के प्राण गए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने धारा 370 हटाकर, संविधान का मान बढ़ाया। भारत की एकता अखंडता को मजबूत किया। कांग्रेस कुछ भी कहे, उनको अब कोई सुनने वाला नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT