जम्मू-कश्मीर से एक दुखद खबर
जम्मू-कश्मीर से एक दुखद खबर  Social Media
मध्य प्रदेश

सीएम ने माता वैष्णो देवी भवन में भगदड़ से श्रद्धालुओं की मौत पर जताया दुख

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। साल 2022 के आगमन के साथ ही जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) से एक दुखद खबर सामने आई। मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह जम्मू-कश्मीर के मचने से कई श्रद्धालुओं की मौत हो गई जबकि कई श्रद्धालु घायल हो गए हैं। इस घटना पर मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने शोक जताया है।

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर जताया दुख

मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपने ट्वीट के माध्यम से इस घटना पर शोक जताते हुए कहा- माता वैष्णो देवी मंदिर में भगदड़ की घटना अत्यंत दुखद है। इसमें प्राण गंवाने वाले श्रद्धालुओं को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान कर श्री चरणों में स्थान दें। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।

भगदड़ में दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, जम्मू कश्मीर के श्रद्धालुओं के निधन की सूचना: CM

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि भगदड़ में दिल्ली, पंजाब, हरियाणा और जम्मू कश्मीर के श्रद्धालुओं के निधन की सूचना है। पीड़ित परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। पीड़ा की इस घड़ी में पूरा मध्यप्रदेश इन परिवारों के साथ है। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराकर समुचित इलाज किया जा रहा है।

नरोत्तम मिश्रा ने भी किया ट्वीट

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने भी ट्वीट कर कहा कि माता वैष्णोदेवी भवन में भगदड़ से कई श्रद्धालुओं की मृत्यु का समाचार अत्यंत दुखद है। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं। ईश्वर से घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना है।

जानिए पूरी खबर :

ये घटना जम्मू-कश्मीर की है। जम्मू-कश्मीर के माता वैष्णो देवी मंदिर में भगदड़ मचने से कई तीर्थयात्रियों की मौत हो गई है जबकि कई श्रद्धालु घायल हो गए हैं, बताया जा रहा है कि भगदड़ उस समय हुई जब नए साल की शुरुआत के मौके पर श्रद्धासुमन अर्पित करने पहुंचे, श्रद्धालुओं की भारी भीड़ के कारण ये हादसा हुआ है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT