दतिया में हुए भीषण हादसे पर CM ने जताया दुःख
दतिया में हुए भीषण हादसे पर CM ने जताया दुःख Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

दतिया में हुए भीषण हादसे पर CM ने जताया दुःख, मृतकों के परिजन को 4-4 लाख सहायता राशि देने की घोषणा की

Priyanka Yadav

Datia Accident News: दतिया जिले में हुए भीषण हादसे में कई लोगों की मौत हो गई। इस भीषण हादसे पर कई नेताओं ने ट्वीट कर दुःख जताया और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने सहायता राशि देने का ऐलान किया है।

इस भीषण हादसे पर दुःख जताते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि, दतिया जिले के ग्राम बुहारा के पास नाले के ऊपर से गुजरते वक्त लोडिंग वाहन के पानी में गिरने की दुर्भाग्‍यपूर्ण घटना में 5 लोगों की आकस्मिक मृत्‍यु का दुःखद समाचार प्राप्‍त हुआ है। मैं स्‍थानीय प्रशासन से सतत् संपर्क में हूं एवं जो लापता हैं, उनकी सर्चिंग जारी है, इस दुर्भाग्‍यपूर्ण घटना में जिनका निधन हुआ है, उनके परिवार को शासन की ओर से ₹ 4-4 लाख की आर्थिक सहायता दी जाएगी एवं घायलों के इलाज की उचित व्‍यवस्‍था की गई है।

नदी के पुल पर एक ट्रक पलटने से कई लोगों की मृत्यु

दतिया जिले में बुहारा गांव के पास बुहारा नदी के पुल पर एक ट्रक पलटने से कई लोगों की मृत्यु और बड़ी संख्या में लोग के घायल होने का समाचार है। पुलिस-प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर कई लोगों को रेस्क्यू कर लिया है। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

बताया जा रहा है कि, ग्वालियर जिले के कुछ लोग विवाह समारोह के लिए टीकमगढ़ के जतारा जा रहे थे। इसी दौरान रपटे से ट्रक का पहिया नीचे जाने से ट्रक पलट गया और कई लोगों की मौत हो गई। इस भीषण हादसे की सूचना मिलते ही राहत और बचाव के लिए प्रशासन का अमला रात को ही घटनास्थल पर पहुंच गया था। अभी राहत और बचाव अभियान जारी है। घायलों को तत्काल इलाज के लिए रेफर किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT