खरगोन हुए भीषण हादसे पर CM ने जताया दुःख
खरगोन हुए भीषण हादसे पर CM ने जताया दुःख Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

खरगोन हुए भीषण हादसे पर CM ने जताया दुःख, मृतकों के परिजन को 4-4 लाख सहायता राशि देने की घोषणा की

Priyanka Yadav

Khargone Bus Accident: आज सुबह मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में एक यात्री बस के पुलिया से नीचे गिरने से लगभग 15 यात्रियों की मौत हो गई। वहीं लगभग दो दर्जन लोग घायल हैं। खरगोन में हुए इस भीषण हादसे पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत कई नेताओं ने ट्वीट कर दुःख जताया और सहायता राशि देने का ऐलान किया है।

हादसे पर CM शिवराज ने जताया दुःख

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने खरगोन (Khargone) जिले के डोंगरगांव और दंसगा के बीच हुई बस दुर्घटना में लोगों के असामयिक निधन पर शोक व्‍यक्‍त किया एवं ईश्वर से दिवंगत आत्‍माओं की शांति एवं घायलों के शीघ्र पूर्णत: स्वस्थ होने की प्रार्थना की। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खरगोन में हुए हादसे में मरने वाले लोगों के परिजन को चार-चार लाख रुपए की सहायता राशि देने की घोषणा की है।

CM की मृतकों के परिजन को सहायता राशि की घोषणा

मध्‍यप्रदेश सरकार की ओर से शोकाकुल परिवारों को 4-4 लाख की राहत राशि, गंभीर रूप से घायलों को 50-50 हजार एवं सामान्य रूप से घायलों को 25-25 हजार की आर्थिक मदद की जायेगी। शासन द्वारा घायलों के नि:शुल्क इलाज की समुचित व्यवस्था की गई है।

खरगोन जिले में बड़ा हादसा:

एमपी के खरगोन जिले में आज ये बड़ा हादसा हुआ है। खरगोन अनुविभागीय अधिकारी पुलिस ने बताया कि, इंदौर जा रही बस सुबह लगभग सवा नौ बजे जिला मुख्यालय से करीब 34 किलोमीटर दूर डोंगरगांव के समीप बोराड़ नदी की पुलिया की रेलिंग तोड़कर नीचे गिर गई। नदी में पानी नहीं था। हादसे में 3 बच्चों और 6 महिलाओं समेत 15 लोगों की मृत्यु हो चुकी है, जबकि 24 अन्य घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT