गुना की घटना को लेकर सीएम ने की उच्चस्तरीय बैठक
गुना की घटना को लेकर सीएम ने की उच्चस्तरीय बैठक Social Media
मध्य प्रदेश

गुना में 3 पुलिसकर्मियों की हत्या की घटना को लेकर सीएम ने की उच्चस्तरीय बैठक

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। गुना में देर रात पुलिस और शिकारियों के बीच मुठभेड़ में एक एसआई सहित तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। गुना में हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना के संबंध में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने निवास पर आज सुबह उच्चस्तरीय आपात बैठक की।

सीएम की अध्यक्षता में उच्चस्तरीय बैठक :

गुना में हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना के संबंध में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में उच्चस्तरीय बैठक जारी है। इस बैठक में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, DGP सहित पुलिस के बड़े अधिकारी बैठक में मौजूद हैं। गुना के अधिकारी बैठक में वर्चुअली शामिल हुए हैं।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज सुबह गुना में शिकारियों के हमले में मारे गए तीन पुलिसकर्मियों के परिवारों को एक-एक करोड़ रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की। गुना घटना पर मध्य प्रदेश CM शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, पुलिसवालों ने शिकारियों का सामना करते हुए शहादत दी है। अपराधियों के ख़िलाफ ऐसी कार्रवाई होगी जो इतिहास में उदाहरण बनेगी। घटना में शहादत देने वाले पुलिसकर्मियों को शहीद का दर्ज़ा देकर 1-1 करोड़ की सम्मान निधि उनके परिवार को दी जाएगी।

हमारे पुलिस मित्रों ने शिकारियों का मुकाबला करते हुए शहादत दी है।इस घटना में दोषी अपराधियों के खिलाफ ऐसी कार्रवाई होगी जो इतिहास में उदाहरण बनेगी। अपराधियों की पहचान हो गई है। घटना की पूरी जांच हो रही है
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

गुना मामले में आईजी ग्वालियर को हटाया गया :

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुना में पुलिस और शिकारियों के बीच मुठभेड़ में तीन पुलिसकर्मियों की शहादत के मामले में ग्वालियर संभाग के पुलिस महानिरीक्षक अनिल शर्मा को तत्काल प्रभाव से हटा दिया है।

यहां पढ़ें पूरी खबर :

मध्यप्रदेश के गुना में हिरण और अन्य वन्यजीवों का शिकार कर लौट रहे आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने एक बड़ी जघन्य घटना को अंजाम देते हुए गोलियां चलायीं, जिससे तीन पुलिस कर्मचारी शहीद हो गए और पुलिस का वाहन चला रहा एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार इस घटना में उप निरीक्षक राजकुमार जाटव, प्रधान आरक्षक नीरज भार्गव और आरक्षक संतराम मीणा का निधन हो गया। इस विभत्स घटना के बाद राज्य सरकार भी सकते में आ गयी है। उधर विपक्ष ने भी सरकार को निशाने पर ले लिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT