CAA के विरुद्ध षड्यंत्र में सीएम कमलनाथ भी शामिल: विधायक मेंदोला
CAA के विरुद्ध षड्यंत्र में सीएम कमलनाथ भी शामिल: विधायक मेंदोला  Social Media
मध्य प्रदेश

CAA के विरुद्ध षड्यंत्र में सीएम कमलनाथ भी शामिल: विधायक मेंदोला

Author : Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। नागरिकता संशोधन कानून को लेकर पूरे देश में कहीं विरोध प्रदर्शन हो रहा है, तो कहीं CAA का समर्थन। इसी के चलते देशभर में सियासत गर्म है। CAA को लेकर इंदौर के भाजपा विधायक रमेश मेंदोला ने शुक्रवार को खरगोन भाजपा कार्यालय में मीडिया से चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधा है। कहा कि देशभर में सीएए के विरुद्ध विपक्षी दलों के षड़यंत्र में मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री कमलनाथ भी शामिल हैं।

मेंदोला ने कहा कि सीएए 2019 पाकिस्तान, बांग्लादेश व अफगानिस्तान के प्रताड़ित अल्पसंख्यकों को भारत देश की नागरिकता देने वाला कानून है। इससे किसी भी भारतवासी चाहे वह किसी भी धर्म, संप्रदाय या जाति का हो उसकी नागरिकता छिनने वाली नहीं है।

भाजपा विधायक मेंदोला ने कहा कि देशभर में सीएए के विरुद्ध विपक्षी दलों के षड़यंत्र में मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री कमलनाथ भी शामिल हैं। वह वोटों की लालच में सबकुछ जानकर कानून को प्रदेश में लागू नहीं करने की बात कह रहे हैं। जबकि नागरिकता देना और नहीं देना यह राज्यों का विषय ही नहीं होता है। नागरिकता देश की होती है, प्रदेश की नहीं। यह कमलनाथ भी भली-भांति जानते हैं, लेकिन दुर्भाग्य से इस मानवीय विषय पर भी वे वोटों की फसल उगाने का प्रयास कर रहे हैं। मेंदोला ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून 12 दिसंबर 2019 को विधेयक राष्ट्रपति के हस्ताक्षर के बाद कानून बना।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT