ऐमीरेट्स एयरलाइन के सीईओ से मिले सीएम कमलनाथ
ऐमीरेट्स एयरलाइन के सीईओ से मिले सीएम कमलनाथ Social Media
मध्य प्रदेश

ऐमीरेट्स एयरलाइन के सीईओ से मिले सीएम कमलनाथ

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ बुधवार को दुबई में एमीरेट्स एयरलाइन समूह के चेयरमेन और सीईओ शेख अहमद बिन सईद अल मखदूम से भेंट कर इंदौर-दुबई के लिए एमीरेट्स फ्लाइट चालू करने पर चर्चा की। शेख मखदूम द्वारा इस संबंध में शीघ्र निर्णय करने का आश्वासन दिया है।

एयरलाइन मुख्यालय में हुई इस भेंट के दौरान मुख्य सचिव एसआर मोहंती भी मौजूद रहे। इस भेंट के दौरान मुख्यमंत्री कमलनाथ और शेख मखदूम के बीच एमीरेट्स समूह द्वारा लाजिस्टिक हब के निर्माण पर भी विस्तार से चर्चा हुई।

मुख्यमंत्री आज शाम को जुमेराह एमीरेट्स टॉवर में एशियन बिजनेस लीडरशिप अवार्ड समारोह में भी शामिल हो रहे हैं।

मुख्यमंत्री आज यूएई की अंतर्राष्ट्रीय सहयोग राज्यमंत्री और एक्सपो 2020 दुबई ब्यूरो के महानिदेशक एचई रीम इब्राहिम अल हाशिमी, मशरिक बैंक के चीफ एग्जीक्यूटिव एचई अब्दुल अजीज अल गुरैर और डीपी वर्ल्ड के चेयरमैन एवं सीईओ सुल्तान अहमद बिन सुलायेम से भी वन टू वन चर्चा करेंगे और उन्हें मध्यप्रदेश में निवेश के लिए आमंत्रित करेंगे। मुख्यमंत्री आज फ्रेंड्स ऑफ एमपी, यूएई सहित आधा दर्जन प्रतिनिधिमंडलों से भी मुलाकात कर उन्हें मध्यप्रदेश में निवेश की संभावनाओं से परिचित कराएंगे और यहां निवेश करने के लिए आमंत्रित करेंगे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT