महाराष्ट्र के राजनीतिक उलटफेर पर बोले कमलनाथ-"सत्य की हुई जीत"
महाराष्ट्र के राजनीतिक उलटफेर पर बोले कमलनाथ-"सत्य की हुई जीत" Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

महाराष्ट्र के राजनीतिक उलटफेर पर बोले कमलनाथ-"सत्य की हुई जीत"

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजधानी में प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी महाराष्ट्र की राजनीतिक उठापठक पर ट्वीट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है। बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा- न्याय की जीत हुई है। सत्य परेशान हो सकता है लेकिन पराजित नहीं। सत्यमेव जयते।

सीएम कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा कि,

आज संविधान दिवस है। संविधान के मूल्यों की रक्षा की जिम्मेदारी सभी लोगों पर है। लोकतंत्र में जनता ही सबसे बड़ी ताकत है। आज संविधान दिवस पर महाराष्ट्र के मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हैं आखिरकार न्याय की जीत हुई है।

आगे कहा, 'पिछले तीन दिनों से क्या चल रहा है, यह सभी देख रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट से आए फैसले के बाद अब लोकतंत्र में लोगों का विश्वास कोर्ट के प्रति बढ़ गया है।

महाराष्ट्र के सियासी घटनाक्रम में नया मोड़ :

बता दें कि, महाराष्ट्र में चल रहे सियासी घटनाक्रम में नया मोड़ आते हुए सीएम देवेंद्र फडणवीस और उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को इस्तीफा दे दिया। दरअसल शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और शरद पवार समेत नेताओं ने इस राजनीतिक विरोध के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी जिस पर कार्रवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुनाया। कोर्ट के फैसले के तहत बीजेपी को फ्लोर टेस्ट और बहुमत पेश करने के लिए कहा गया था, जिससे एक दिन पहले ही सीएम देवेंद्र फडणवीस और उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने इस्तीफा दे दिया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT