गुना में आयोजित कार्यक्रम
गुना में आयोजित कार्यक्रम  Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

कांग्रेस पर जमकर बरसे सीएम शिवराज, बोले- जनहित की योजनाएं बंद कर दी थी कमलनाथ-दिग्विजय सिंह ने...

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। आज गुना में आयोजित 'मुख्‍यमंत्री लाड़ली बहना सम्‍मेलन' एवं विभिन्‍न विकास कार्यो का भूमिपूजन एवं लोकार्पण कार्यक्रम में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया शामिल हुए। यहां सीएम ने कहा कि, मैं सभी बहनों और भाइयों को हाथ जोड़कर प्रणाम करता हूं...आपके इस प्यार पर जिंदगी न्योछावर है।

गुना में आयोजित 'मुख्यमंत्री लाड़ली बहना सम्मेलन'

सम्मेलन में विभिन्न विकासकार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन:

गुना में आयोजित 'मुख्यमंत्री लाड़ली बहना सम्मेलन' में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने 134 करोड़ 12 लाख रुपये की लागत के विभिन्न विकासकार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन किया। इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री एवं अन्य जनप्रतिनिधिगण भी उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री बोले- मेरी प्यारी लाड़ली बहनों 10 तारीख आ रही है, मैंने आपको वचन दिया है कि हर महीने की 10 तारीख को आपके खाते में 1 हजार रुपये महीना डाले जाएंगे।10 जुलाई को आपके खाते में दूसरी किश्त डाली जाएगी। मैंने गरीब-किसान परिवार की बहनों को छोटी-छोटी जरूरतों के लिए परेशान होते देखा है। मेरी बहनों 1 हजार तो अभी शुरुआत है, इसे बढ़ाते-बढ़ाते 3 हजार रुपये प्रति माह तक लेकर जाऊंगा। बहनों की जिंदगी में खुशियां लाना और उनकी जिंदगी बदलना ही मेरा मकसद है।

कार्यक्रम में सीएम ने कांग्रेस पर साधा निशाना :

वही, गुना में आयोजित 'मुख्यमंत्री लाड़ली बहना सम्मेलन' कार्यक्रम में सीएम ने जमकर कांग्रेस पर निशाना साधा है और कहा कि, एक बार सोचिए...कमलनाथ-दिग्विजय सिंह ने क्या किया मध्यप्रदेश के विकास के लिए? कमलनाथ-दिग्विजय सिंह ने जनहित की योजनाएं बंद कर दी थी।

  • बुजुर्गों की तीर्थ यात्रा बंद कर दी

  • संबल योजना बंद कर दी

  • मेधावी विद्यार्थियों को लैपटॉप देना बंद कर दिए

मुख्यमंत्री ने कहा कि, कांग्रेस की सरकार में सिर्फ बर्बादी और तबाही थी। मध्यप्रदेश को अंधेरा देने वाले मिस्टर "बंटाधार" थे...

एक बार आप सोच के देखिए कि आखिर क्या दिया कांग्रेस ने... कमलनाथ और दिग्विजय ने तो सारी योजनाएं ही बंद कर दीं।
CM शिवराज

इस कार्यक्रम में CM चौहान ने कहा- इस 15 अगस्त तक 1 लाख सरकारी भर्तियां पूरी कर दी जाएंगी, इसके बाद फिर 50 हजार नई सरकारी भर्तियां की जाएंगी। वही केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि, जनता की मांग थी, “गुना शहर के लिए बाईपास चाहिए। हमारे लोग रोज सड़क हादसों में मर रहे है” 2003 में मैंने संकल्प लिया था कि अगर मैंने बाईपास मंजूर नहीं करवाया तो मैं दुबारा चुनाव नहीं लड़ूंगा। आज 16 किलोमीटर का मरीन ड्राइव जैसा बाईपास गुना के पास है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT