राज्यपाल से मिलकर सीएम ने कहा- फ्लोर टेस्ट के लिए तैयार है सरकार
राज्यपाल से मिलकर सीएम ने कहा- फ्लोर टेस्ट के लिए तैयार है सरकार Social Media
मध्य प्रदेश

राज्यपाल से मिलकर सीएम ने कहा- फ्लोर टेस्ट के लिए तैयार है सरकार

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में जारी सियासत के बीच मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज यानि शुक्रवार को राज्यपाल लालजी टंडन से मुलाकात की। सीएम कमलनाथ ने राज्यपाल को एक पत्र सौंपा है। इसमें उन्होंने भाजपा पर विधायकों की खरीद-फरोख्त के आरोप लगाए हैं। साथ ही राज्यपाल से मांग की है वे गृह मंत्री अमित शाह से बेंगलुरु में कथित तौर पर बंधक विधायकों को मुक्त कराने के लिए कहें।

राजभवन में ये मुलाकात हुई। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने राज्यपाल को पत्र सौंपा जिसमें उन्होंने लिखा कि सरकार फ्लोर टेस्ट के लिए तैयार है। स्पीकर जो तारीख चाहें तय कर सकते हैं।

संसदीय कार्य मंत्री गोविंद सिंह ने कहा है कि कोरोना वायरस के कारण विधानसभा सत्र को स्थगित करने पर विचार हो रहा है। उन्होंने कहा कई राज्यों में विधानसभा की कार्यवाही स्थगित की गयी है। एहतियात के तौर पर एमपी में भी कोरोना से बचाव के लिए बजट सत्र स्थगित करने पर विचार किया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक कांग्रेस विधायक भोपाल आ रहे हैं। सभी विधायक स्पेशल प्लेन से बेंगलुरू से भोपाल के लिए रवाना हुए। खबर है कि सभी यहां आकर गवर्नर लालजी टंडन से मुलाकात करेंगे और फिर सिंधिया के राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने के दौरान उनके साथ मौजूद रहेंगे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT