सीएम ने राज्य विश्वविद्यालय खोलने की घोषणा की
सीएम ने राज्य विश्वविद्यालय खोलने की घोषणा की Social Media
मध्य प्रदेश

सागर में सीएम मोहन यादव ने राज्य विश्वविद्यालय खोलने की घोषणा की

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • सागर पहुंचे मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव

  • यहां आयोजित जन आभार यात्रा में सीएम शामिल हुए

  • जिले में सीएम ने विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण-भूमिपूजन किया

CM Mohan Yadav in Sagar: आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम डॉ. मोहन यादव सागर पहुंचे यहां उन्होंने जन आभार यात्रा की। यात्रा में नागरिकों ने पुष्प वर्षा कर उनका आत्मीय स्वागत एवं अभिनंदन किया। इसके बाद सीएम मोहन यादव ने आज सागर में विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण एवं भूमिपूजन किया।

72 करोड़ से अधिक की लागत के विकास कार्यों का लोकार्पण-भूमिपूजन

मिली जानकारी के मुताबिक, आज मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने आज सागर में 72 करोड़ से अधिक की लागत के विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण एवं भूमिपूजन कर क्षेत्रवासियों को विभिन्न सौगातें दीं। मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम में केंद्र और राज्य सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के लाभान्वित हितग्राहियों को हितलाभ वितरित किया एवं उन्हें शुभकामनाएं दीं।

विकास कार्यों का लोकार्पण-भूमिपूजन

सागर में सीएम ने की ये घोषणा

सागर में सीएम ने राज्य विश्वविद्यालय खोलने की घोषणा की है। इस दौरान सीएम ने कहा कि, मैं सागर में राज्य स्तरीय विश्वविद्यालय स्थापित करने की घोषणा करता हूं। नया भवन तैयार कर जून माह से विश्वविद्यालय प्रारंभ कर दिया जाएगा, सागर में बड़े पैमाने पर उद्योगों की स्थापना की जाएगी।

सीएम बोले- प्रधानमंत्री ने बुंदेलखंड को 50 हजार करोड़ की बीना रिफायनरी की सौगात दी; इसके लिए मैं माननीय प्रधानमंत्री जी आभार व्यक्त करता हूं। केन बेतवा परियोजना के माध्यम से बुंदेलखंड की धरती पर लहलहाते खेत, किसानों और प्रदेश की समृद्धि के द्वार खोलेंगे।

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने कही ये बातें...

  • प्रधानमंत्री ने हमें एक बार फिर दिवाली मनाने का मौका दिया है, 22 तारीख का दिन इतिहास में अमर और अमिट होने जा रहा है।

  • डॉ. हरि सिंह जी ने सागर की धरती पर जो विश्वविद्यालय का दान दिया था, उससे बड़ा दान कुछ और नहीं हो सकता है; मैं उनके चरणों में नमन करता हूँ।

  • आइये, मिलकर संकल्प करें कि 22 जनवरी को भगवान श्रीराम की प्राण-प्रतिष्ठा के क्षणों में हम सब अपने-अपने स्थान पर रहकर दीपावली मनाएंगे; आनंद में सम्मिलित होंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT