हाथी के हमले से युवक की मौत पर CM ने जताया दुःख
हाथी के हमले से युवक की मौत पर CM ने जताया दुःख Social Media
मध्य प्रदेश

हाथी के हमले से युवक की मौत पर CM मोहन यादव ने जताया दुःख, 10 लाख मुआवजा राशि देने का किया ऐलान

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • अनूपपुर जिले में हाथी के हमले में एक व्यक्ति की मौत- 2 लोग घायल

  • हाथी के हमले से युवक की मौत पर मुख्यमंत्री ने जताया दुःख

  • सीएम ने 10 लाख मुआवजा राशि देने का किया ऐलान और घायलों के उचित इलाज के दिए निर्देश

Anuppur News: अनूपपुर जिले के गोबरी गांव में हाथी के हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई वही घटनास्थल पर फायरिंग की घटना में 2 लोग घायल हुए हैं। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने हाथी के हमले से युवक की मौत पर दुःख जताया और 10 लाख मुआवजा राशि देने का ऐलान किया है।

10 लाख मुआवजा राशि देने का ऐलान:

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने अनूपपुर जिले के ग्राम पंचायत गोबरी में हाथी के हमले से युवक के निधन पर गहन शोक व्यक्त करते हुए ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति एवं परिजनों को यह गहन दु:ख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना की है। मुख्यमंत्री ने मृतक के परिजनों को वन विभाग के नियमों के अनुरूप 8 लाख और मुख्यमंत्री स्वेच्छानुदान अनुदान से 2 लाख की सहायता राशि प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

सीएम ने घायलों के उचित इलाज के दिए निर्देश:

वही सीएम मोहन यादव ने कहा कि, परिवार के जीविकोपार्जन हेतु शासन द्वारा हर संभव मदद की जाएगी। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने जिला प्रशासन को घटना में अन्य दो घायल युवकों के समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं।

जानिए पूरा मामला :

यह पूरा मामला अनूपपुर जिले के गोबरी गांव का है यहां हाथी के हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई। घटना की जानकारी लगते ही गोवरी पगना एवं आसपास के ग्रामीणों की भीड़ भारी मात्रा में एकत्रित हो गई और हंगामा कर वन विभाग की टीम पर हमला करने लगी, ऐसे में घटनास्थल पर फायरिंग की घटना में दो लोग घायल हुए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT