CM Mohan Yadav in Rewa
CM Mohan Yadav in Rewa Social Media
मध्य प्रदेश

प्रधानमंत्री के नेतृत्व में हम मध्यप्रदेश को विकास की नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे: CM मोहन यादव

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • एमपी के मुख्यमंत्री मोहन यादव रीवा पहुंच गए है

  • रीवा में आयोजित 'जन आभार यात्रा' में सीएम शामिल हुए

  • इसके बाद जिले में सीएम ने विभिन्न विकास कार्यों का किया भूमिपूजन व लोकार्पण

CM Mohan Yadav in Rewa: एमपी के मुख्यमंत्री मोहन यादव रीवा पहुंच गए है। सीएम के साथ डिप्‍टी सीएम राजेंद्र शुक्‍ल समेत भाजपा के कई नेता व समर्थक मौजूद हैं। रीवा जिले में आयोजित 'जन आभार यात्रा' में सीएम मोहन यादव शामिल हुए है।

रीवा में आयोजित कार्यक्रम :

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव का रीवा में आयोजित "जन आभार यात्रा" में नागरिकों ने पुष्प वर्षा कर आत्मीय स्वागत व अभिनंदन किया। मुख्यमंत्री ने उपस्थित जनसमूह का अभिवादन स्वीकार किया।

रीवावासियों, आपके आत्मीय स्वागत के लिए हृदय से आभार

रीवा जिले में आयोजित 'जन आभार यात्रा'

रीवा में विभिन्न विकास कार्यों का भूमिपूजन व लोकार्पण:

सीएम मोहन यादव ने रीवा जिले में आयोजित कार्यक्रम में विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण एवं भूमिपूजन किया। इस दौरान सीएम ने कहा कि, हम सभी सौभाग्यशाली हैं कि माँ नर्मदा के नाम रेवा पर यहां का नाम रीवा है। भगवान राम ने अपने वनवास के साढ़े ग्यारह साल व्यतीत करने का निर्णय चित्रकूट में लिया।

हमने संकल्प लिया है कि रीवा के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे, प्रत्येक क्षेत्र में आगे बढ़ेंगे। हम विकास भी करेंगे और अपनी सनातन संस्कृति पर गर्व भी करेंगे।
CM मोहन यादव

मुख्यमंत्री बोले- प्रधानमंत्री के नेतृत्व में हम मध्यप्रदेश को विकास की नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे। प्रधानमंत्री ने आह्वान किया कि हमारी सिर्फ चार जातियां हैं- गरीब, किसान, महिला और युवा और हम इनके लिए काम करेंगे, मैं आज मंच से घोषणा करता हूं कि हमारी कृषि मंडी सर्वश्रेष्ठ बनेगी और हम इसमें कोई समझौता नहीं करेंगे।

अफसरों की लापरवाही बर्दाश्त नहीं: CM

आगे सीएम मोहन यादव ने कहा- विकास के सभी काम होंगे। अधिकारियों की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी, 16 जनवरी काे फिर से आएंगे। फिर बैठक करेंगे। साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा- एक सामान्‍य परिवार के कार्यकर्ता को कहां से कहां पहुंचा दिया... ये सिर्फ भारतीय जनता पार्टी में ही संभव हो सकता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT