जबलपुर में आयोजित कार्यक्रम
जबलपुर में आयोजित कार्यक्रम Social Media
मध्य प्रदेश

जबलपुर में अयोध्या और हरिद्वार की तर्ज पर घाट बनाएं जाएंगे: CM मोहन यादव

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • आज जबलपुर में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने सहभागिता की

  • सीएम मोहन यादव ने क्षेत्रवासियों को दी अनेक विकास कार्यों की सौगात

  • जिले में विभिन्न विकास कार्यों का किया लोकार्पण और शिलान्यास

जबलपुर, मध्यप्रदेश। आज जबलपुर में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने सहभागिता कर 409 करोड़ से अधिक की लागत के विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास कर क्षेत्रवासियों को अनेक सौगातें दी।

जबलपुर में आयोजित कार्यक्रम:

जबलपुर में आयोजित कार्यक्रम में सीएम मोहन यादव ने कहा कि, आज इस अवसर पर 409 करोड़ से अधिक की लागत के विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया है, प्रधानमंत्री जी अद्भुत व्यक्तित्व के धनी हैं वह ऐसे नेता हैं, जिन्होंने भारत को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया। CM यादव बोले- "पीएम ने कहा था एमपी को शिवराज ने बढ़ाया, आप और बढ़ाओ"

दुनिया के 200 से ज्यादा देश अगर किसी को सबसे ज्यादा सम्मान देते हैं तो वे हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी हैं, ये हम सबके लिए सौभाग्य और गौरव की बात है।
CM मोहन यादव

जबलपुर के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी: CM

सीएम मोहन यादव बोले- जबलपुर के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। जबलपुर में अयोध्या और हरिद्वार की तर्ज पर घाट बनाएं जाएंगे। यहां 63 एकड़ भूमि पर आईटी पार्क का निर्माण हुआ है। साथ ही प्रदेश के सबसे बड़े एलिवेटेड फ्लाई ओवर का निर्माण भी यहां होने वाला है। नमामि नर्मदे परियोजना के अंतर्गत ग्वारीघाट व तिलवाराघाट सहित 17 घाटों को अयोध्या और हरिद्वार की तर्ज पर बनाया जाएगा, शहर की यातायात व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए नए ब्रिज का निर्माण कराया जाएगा। इस क्षेत्र में उद्योगों की श्रृंखला चालू हो, यहां ऐसे उद्योग लगाए जाएंगे जिससे लोगों को रोजगार मिले।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT