शहडोल में CM मोहन यादव
शहडोल में CM मोहन यादव Social Media
मध्य प्रदेश

शहडोल में CM ने जनजातीय बहनों को पोषण आहार के लिए 29.11 करोड़ का अंतरण एवं विकास कार्यों का किया लोकार्पण

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • शहडोल जिले में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए सीएम मोहन यादव

  • जिले में सीएम ने करोड़ों के विकास कार्यों की दी सौगात

  • कार्यक्रम में सीएम मोहन यादव ने कही ये बातें...

शहडोल, मध्यप्रदेश। MP के मुख्यमंत्री मोहन यादव शहडोल पहुंच गए है, जिले के जमुई हेलीपैड पहुंचने पर स्थानीय जनप्रतिनिधियों एवं नागरिकों ने सीएम मोहन यादव का आत्मीय स्वागत किया। इसके बाद मुख्यमंत्री यहां आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए है।

सीएम ने करोड़ों के विकास कार्यों की दी सौगात:

शहडोल जिले में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव द्वारा शहडोल में आहार अनुदान योजना के अंतर्गत 1.94 लाख जनजातीय बहनों को पोषण आहार के लिए 29.11 करोड़ का अंतरण एवं विकास कार्यों का लोकार्पण किया गया।

यह हमारा सौभाग्य है कि नरेंद्र मोदी हमारे देश के प्रधानमंत्री हैं: CM

कार्यक्रम में सीएम मोहन यादव ने कहा- प्रधानमंत्री के नेतृत्‍व में लागू हुई 'नई शिक्षा नीति' में उन सभी चीजों को समाहित किया गया है, जिनकी वजह से भारत का इतिहास हजारों सालों से जाना जाता रहा है। प्रधानमंत्री का नाम लेते ही व्यक्ति रोमांच और उत्साह से भर जाता है। यह हमारा सौभाग्य है कि नरेंद्र मोदी हमारे देश के प्रधानमंत्री हैं। PM के नेतृत्व में ओलंपिक में पुरस्कारों की झड़ी लग गई, लेकिन एक समय ऐसा भी था, जब पदक प्राप्त करना मुश्किल था

आगे मुख्यमंत्री बोले- मध्‍यप्रदेश की धरती बहुत सौभाग्‍यशाली है, 5 हजार साल पहले भगवान श्री कृष्‍ण एवं बलराम जी की शिक्षा स्‍थली मध्‍यप्रदेश की पुण्य धरा उज्‍जैन रही है। शहडोल को ईश्वर से प्रकृति की सुंदरता का आर्शीवाद मिला है। सहस्त्र तालाब के कारण यहां का नाम शहडोल रखा गया। आदर्श पिता, आदर्श पुत्र, आदर्श पति, आदर्श शासक और अपना सब कुछ लुटाकर के भी आनंद के साथ सबका कल्याण करने वाले भगवान श्रीराम ही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT