Viksit Bharat Sankalp Yatra
Viksit Bharat Sankalp Yatra Social Media
मध्य प्रदेश

वीसी के माध्यम से CM मोहन यादव ने मंडला-बैतूल जिले के लाभान्वित हितग्राहियों से किया संवाद

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • विकसित भारत संकल्प यात्रा के अंतर्गत मंडला और बैतूल के हितग्राहियों से सीएम ने किया संवाद

  • सीएम मोहन ने कहा कि, इस संकल्प यात्रा के माध्यम से हम निरंतर अंत्योदय के लक्ष्य की ओर बढ़ रहे

भोपाल, मध्यप्रदेश। आज मंत्रालय से मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने वीसी के माध्यम से मंडला-बैतूल जिले के लाभान्वित हितग्राहियों से संवाद किया है। इस दौरान सीएम ने विभिन्न शासकीय योजनाओं से उनके जीवन में आए बदलावों के बारे में जाना।

इस संकल्प यात्रा के माध्यम से हम निरंतर अंत्योदय के लक्ष्य की ओर बढ़ रहे: CM

आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा विकसित भारत संकल्प यात्रा के अंतर्गत मंडला और बैतूल जिले के हितग्राहियों से संवाद कर सीएम मोहन ने कहा कि, प्रधानमंत्री के नेतृत्व में चल रही इस संकल्प यात्रा के माध्यम से हम निरंतर अंत्योदय के लक्ष्य की ओर बढ़ रहे हैं।

इससे पहले सीएम मोहन यादव ने प्रधानमंत्री द्वारा 'विकसित भारत संकल्प यात्रा' के संबंध में उद्बोधन कार्यक्रम वीसी के माध्यम से सम्मिलित हुए थे। इस दौरान मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा था कि- भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री के विकसित भारत के संकल्प को लेकर गतिमान 'विकसित भारत संकल्प यात्रा' सतत अपने ध्येय प्राप्ति के पथ पर अग्रसर है। प्रधानमंत्री जी के संकल्पों की सिद्धि के लिए मध्यप्रदेश भी अपनी संपूर्ण सामर्थ्य के साथ प्रयासरत है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT