CM मंत्रिमंडल के साथ अयोध्या के लिए रवाना
CM मंत्रिमंडल के साथ अयोध्या के लिए रवाना Social Media
मध्य प्रदेश

अयोध्या धाम की यात्रा के बाद MP के विकास और धार्मिक पर्यटन से जुड़े कई निर्णयों को मूर्त रूप दिया जाएगा: CM

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • बैठक के बाद मुख्यमंत्री और उनके मंत्रिमंडल के सदस्य सपत्नीक अयोध्या के लिए रवाना

  • भोपाल एयरपोर्ट पर महापौर ने मुख्यमंत्री की पत्नी को गुलाब देकर रवाना किया

  • मुख्यमंत्री ने कहा- हमने आज की अपनी कैबिनेट को अयोध्या के लिए समर्पित किया है

भोपाल, मध्य प्रदेश। कैबिनेट बैठक के बाद मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और उनके मंत्रिमंडल के सदस्य सपत्नीक अयोध्या के लिए रवाना हुए। भोपाल एयरपोर्ट पर महापौर मालती राय ने मुख्यमंत्री की पत्नी को गुलाब देकर रवाना किया। इस दौरान सीएम डॉ. मोहन यादव ने जय श्री महाकाल और जय श्री राम के नारे लगाए।

मिली जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री मोहन यादव और मध्य प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा राज्य के कैबिनेट मंत्रियों के साथ अयोध्या के लिए रवाना हुए है। मुख्यमंत्री ने कहा- यह हमारा सौभाग्य है, 22 जनवरी को जब प्राण प्रतिष्ठा हुई थी तब हमारी इच्छा थी कि, हम वहां जाए। हमने आज की अपनी कैबिनेट को अयोध्या के लिए समर्पित किया है, अगर उत्तर प्रदेश सरकार हमें भूमि उपलब्ध कराएगी तो हम वहां पर धर्मशाला स्थापित करेंगे।

हमने आज मंत्रिपरिषद की बैठक को भगवान श्रीराम को समर्पित कर अनिवार्य कार्यों को पूरा किया और अब हम भोपाल से अयोध्या धाम के लिए रवाना हो रहे हैं।
मुख्यमंत्री

प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि, हम सबका सौभाग्य है कि 500 साल की प्रतीक्षा के बाद भगवान श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा पूर्ण हुई और आज हमें अयोध्या धाम जाकर भव्य मंदिर में भगवान श्री रामलला के दर्शन करने का अवसर मिल रहा है।

मुख्यमंत्री बोले- अयोध्या धाम की यात्रा के बाद प्रदेश के विकास और धार्मिक पर्यटन से जुड़े कई निर्णयों को मूर्त रूप दिया जाएगा, हमारी सरकार अयोध्या धाम में मध्यप्रदेश के यात्रियों के लिए धर्मशाला का निर्माण करने और हमारे प्रदेश के प्रमुख धार्मिक स्थलों पर अन्य प्रदेशों की सरकार को स्थान उपलब्ध करा कर धर्मशालाएं बनवाने का भी प्रयास करेगी।

प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भारत का मान और प्रतिष्ठा निरंतर बढ़ रही है
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT