Vande Bharat Train
Vande Bharat Train Social Media
मध्य प्रदेश

प्रधानमंत्री ने रेलवे की पुरानी परंपराओं को बदलकर उसे सशक्त बनाया: CM मोहन यादव

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • नई वंदे भारत ट्रेनों के शुभारंभ कार्यक्रम में मुख्यमंत्री मोहन यादव भोपाल स्टेशन से VD के माध्यम से सम्मिलित हुए

  • कार्यक्रम में CM ने कहा- MP, रेलवे अधोसंरचना विकास के लिए हर संभव सहयोग प्रदान करने के लिए तत्पर

Vande Bharat Train: "अब सब कुछ बदल रहा है...प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रेलवे की पुरानी परंपराओं को बदलकर उसे सशक्त बनाया है आज हमें खजुराहो से दिल्ली के लिए मिल रही 'वंदे भारत' की सेमी स्पीड नई ट्रेन, विकास का नया दरवाजा खोलेगी, मैं प्रधानमंत्री और रेल मंत्री का अभिनंदन करता हूं" ये बात आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने नई वंदे भारत ट्रेनों के शुभारंभ कार्यक्रम में कही है।

आज प्रधानमंत्री द्वारा 85 हजार करोड़ से अधिक की परियोजनाओं का शिलान्यास/राष्ट्र को समर्पण एवं 10 नई वंदे भारत ट्रेनों के शुभारंभ कार्यक्रम में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव भोपाल स्टेशन से वीसी के माध्यम से सम्मिलित हुए। इस अवसर पर उपमुख्यमंत्री एवं अन्य गणमान्यजन उपस्थित रहे। इस कार्यक्रम में सीएम मोहन यादव ने कहा कि, मध्यप्रदेश, रेलवे अधोसंरचना विकास के लिए हर संभव सहयोग प्रदान करने के लिए तत्पर है।

विकास के मामले में भारतीय रेलवे ने अद्भुत काम किया है।
CM मोहन यादव

बता दें, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज वीसी के जरिए विभिन्न रेल परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया, जिसमें मध्यप्रदेश के खजुराहो से हजरत निजामुद्दीन तक चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन भी शामिल रही। पीएम मोदी ने ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि, आज प्रधानमंत्री द्वारा देशभर में 85 हजार करोड़ से अधिक की परियोजनाओं का शिलान्यास एवं 10 नई वंदे भारत ट्रेनों के शुभारंभ कार्यक्रम में भोपाल स्टेशन से वर्चुअली सम्मिलित होने का अवसर प्राप्त हुआ। मुझे प्रसन्नता है, आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हमें वंदे भारत ट्रेन की सौगात दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT