Gas Cylinder Price
Gas Cylinder Price Social Media
मध्य प्रदेश

पीएम मोदी ने गैस सिलेंडर के दाम कम कर सिर्फ महिलाओं को नहीं पूरे परिवार को दी खुशहाली की सौगात: CM

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • महिला दिवस पर मोदी सरकार का महिलाओं को बड़ा तोहफा

  • घरेलू गैस सिलेंडर के दामों में की गई 100 रुपए की कमी

  • सिलेंडर की कीमतें कम करने पर सीएम ने जताया मोदी का आभार

MP News:"अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर प्रधानमंत्री जी ने सस्ते गैस सिलेंडर का जो उपहार महिलाओं को दिया है, वह सिर्फ महिलाओं के लिए ही नहीं, बल्कि पूरे परिवार के लिए भी खुशहाली की सौगात है, मध्य प्रदेश के करोड़ों परिवारों की ओर से प्रधानमंत्री का हार्दिक अभिनंदन करता हूं" ये बात आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बयान देते हुए कही है।

महिला दिवस पर महिलाओं को प्रधानमंत्री की तरफ से मिला बड़ा तोहफा:

बता दें, 8 मार्च को महिला दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की महिलाओं को बड़ा तोहफा दिया है, पीएम मोदी ने LPG सिलेंडर (घरेलू गैस) की कीमत में 100 रुपये की कटौती की घोषणा की है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा महिला दिवस के अवसर पर गैस सिलेंडर की कीमतों में 100 रुपए की कमी करने पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि PM मोदी ने गैस सिलेंडर के दाम कम करके सिर्फ महिलाओं को ही नहीं पूरे परिवार को खुशहाली की सौगात दी है।

MP के करोड़ों परिवारों की ओर से वे प्रधानमंत्री का हार्दिक अभिनंदन: CM

CM डॉ. यादव ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट किया कि, नारी सशक्तिकरण के लिए प्रतिबद्ध प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सदैव महिलाओं के जीवन को सुखद, सहज और सम्मानजनक बनाने के प्रयासों को संकल्पित भाव से साकार किया है। प्रधानमंत्री ने सिलेंडर के दाम कम कर सिर्फ महिलाओं को नहीं पूरे परिवार को खुशहाली की सौगात दी। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश के करोड़ों परिवारों की ओर से वे प्रधानमंत्री का हार्दिक अभिनंदन करते हैं।

वही, भारतीय जनता पार्टी की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि, महिला दिवस के अवसर पर पीएम मोदी का एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में 100 रुपये की बड़ी छूट देने का निर्णय अभिनंदनीय है। यह निर्णय मातृ शक्ति पर आर्थिक भार कम करेगा एवं पूरे परिवार के बेहतर स्वास्थ्य में सहयोग करेगा। इससे पर्यावरण को भी लाभ होगा। प्रधानमंत्री जी का आभार!‘‘

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT