CM मोहन यादव का बड़ा बयान
CM मोहन यादव का बड़ा बयान Social Media
मध्य प्रदेश

भाजपा MP में सभी सीट जीतकर कांग्रेस का क्लीन स्वीप करने को तैयार: CM मोहन यादव

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव का सामने आया बड़ा बयान

  • सीएम ने कहा- पूरे देश में चल रही है पीएम मोदी की लहर

  • नरेंद्र मोदी की लहर ऐसी हैं कि कांग्रेस को प्रत्याशी नहीं मिल रहे

MP News: एमपी में लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी (BJP) और कांग्रेस (Congress) एक-दूसरे पर बयानी तीर छोड़ने में लगी हैं। इसी बीच आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव का बड़ा बयान सामने आया है, सीएम ने कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि, पीएम मोदी लहर में कांग्रेस को प्रत्याशी नहीं मिल रहे है।

जबलपुर में बोले सीएम मोहन यादव

आज मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव की तैयारी के बीच जबलपुर पहुंचे सीएम डॉ. मोहन यादव ने बड़ा बयान दिया है। ने कहा कि, लोकसभा चुनाव में हम एमपी में कांग्रेस का क्लीन स्वीप करने जा रहे है "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लहर में भारतीय जनता पार्टी (BJP) मध्यप्रदेश में सभी सीट जीतकर कांग्रेस का क्लीन स्वीप करने को तैयार है" डबल इंजन की सरकार में 400 पार का नारा पूरा करने जा रहे।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि, पीएम नरेंद्र मोदी की लहर ऐसी कि कांग्रेस को प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं। बीजेपी 10 दिन पहले ही लोकसभा के प्रत्याशी घोषित कर चुकी है। साथ ही CM ने कहा कि, मध्यप्रदेश के सीधी में रानी अवंति बाई बलिदान दिवस के मौके पर देश का पहला नामांकन फार्म दाखिल किया गया है। जबलपुर प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री मोहन यादव के साथ लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह भी मौजूद रहे।

इससे पहले कल मुख्यमंत्री मोहन यादव ने राज्य में कांग्रेस की वर्तमान स्थिति पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि, अब भी कांग्रेस के 18 प्रत्याशी घोषित किए जाने शेष हैं, हम उम्मीद कर रहे हैं कि लोकतंत्र में जल्दी से प्रत्याशी मैदान में आए तो चुनाव हो जाए, लेकिन क्या करें, कांग्रेस के संकट इतने हैं कि वो निपट ही नहीं रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT