CM मोहन यादव ने राहुल गांधी पर बोला हमला
CM मोहन यादव ने राहुल गांधी पर बोला हमला Social Media
मध्य प्रदेश

राहुल गांधी को ना हिंदू धर्म की समझ है ना लोकतंत्र की: CM मोहन यादव

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर बवाल

  • राहुल के हिन्दू धर्म में शक्ति वाले बयान पर BJP भड़की

  • सीएम मोहन यादव ने राहुल गांधी पर बोला हमला

मध्यप्रदेश। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के हिन्दू धर्म में शक्ति वाले बयान को लेकर बवाल मच गया है, राहुल गांधी के इस बयान पर भाजपा भड़क गई है। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने राहुल गांधी पर जबरदस्त हमला बोलते हुए कहा कि, राहुल गांधी को ना हिंदू धर्म की समझ है ना लोकतंत्र की।

राहुल गांधी के बयान पर भड़के मुख्यमंत्री

राहुल गांधी के 'शक्ति' वाले बयान पर मुख्यमंत्री मोहन यादव (Mohan Yadav) भड़के और कहा कि, "दुर्भाग्य के साथ कहना पड़ रहा है कि राहुल गांधी को ना हिंदू धर्म की समझ है ना लोकतंत्र की समझ है। EVM जैसी निष्पक्ष वोटिंग मशीन के कारण दुनिया में भारत के लोकतंत्र का मान बढ़ता है, राहुल गांधी को विचार करना चाहिए कि वे क्या कह रहे है"

राहुल गांधी को सनातन का अपमान करने की आदत पड़ गई: प्रहलाद पटेल

वही, मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री प्रहलाद पटेल ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के बयान पर कहा- राहुल गांधी को सनातन का अपमान करने की आदत पड़ गई है, सनातन की ताकत को दुनिया स्वीकार कर रही है, वे (राहुल गांधी) भूल जाते हैं कि वे सनातन का अपमान कर रहे हैं।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दिया ये बयान

बता दें, भारत जोड़ो न्याय यात्रा के समापन समारोह में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बयान देते हुए कहा- हिंदू धर्म में एक शब्द होता है 'शक्ति'। हम एक शक्ति से लड़ रहे हैं। प्रश्न यह है कि वह शक्ति क्या है? राजा की आत्मा EVM में है, यह सच है। राजा की आत्मा EVM और देश की हर संस्था, ईडी, सीबीआई में है, महाराष्ट्र के एक वरिष्ठ नेता कांग्रेस पार्टी को छोड़ते हैं और मेरी मां से रोते हुए कहते हैं कि 'सोनिया जी, मुझे शर्म आ रही है कि मेरे पास इस शक्ति से लड़ने की हिम्मत नहीं है। मैं जेल नहीं जाना चाहता। इस तरह के हजारों लोगों को डराया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT