मुख्यमंत्री मोहन यादव
मुख्यमंत्री मोहन यादव Social Media
मध्य प्रदेश

CM मोहन यादव ने कांग्रेस के 18 लोकसभा प्रत्याशियों के नाम तय नहीं होने पर ली चुटकी, कही ये बात...

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बयान देते कांग्रेस को घेरा

  • सीएम बोले- मेरी जानकारी में अभी कांग्रेस के 18 प्रत्याशियों की घोषणा बाकी

Madhya Pradesh News: "अधिकांश प्रत्याशियों के नाम घोषित कर दिए गए हैं। लोकतंत्र में तो हम चाहते हैं कि सभी पार्टियां स्वस्थ रहे और अपने मैदान पकड़े लेकिन दुर्भाग्य के साथ अभी कांग्रेस के ठिकाने नहीं हैं। मेरी जानकारी में अभी उनके 18 प्रत्याशियों की घोषणा बाकी है ये बात आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बयान देते हुए कही है।

कांग्रेस की वर्तमान स्थिति पर कटाक्ष करते हुए CM ने कहा-

आज मुख्यमंत्री मोहन यादव ने राज्य में कांग्रेस की वर्तमान स्थिति पर कटाक्ष करते हुए कहा कि, अब भी कांग्रेस के 18 प्रत्याशी घोषित किए जाने शेष हैं, हम उम्मीद कर रहे हैं कि लोकतंत्र में जल्दी से प्रत्याशी मैदान में आए तो चुनाव हो जाए, लेकिन क्या करें, कांग्रेस के संकट इतने हैं कि वो निपट ही नहीं रहे हैं।

बता दें, आज से प्रत्याशियों का नामांकन फॉर्म भरने का क्रम जारी हुआ, सीएम डॉ. यादव ने आज सीधी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राजेश मिश्रा का नामांकनपत्र दाखिल कराया, लोकसभा चुनाव के संदर्भ में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि, राज्य में जिस तरह का वातावरण दिख रहा है, वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ चलने का है और जनता का ‘‘रिस्पांस’’ भी है। आज से हमारे (भारतीय जनता पार्टी) प्रत्याशियों का नामांकनपत्र भरने का क्रम भी शुरू हो गया है।

बताते चले कि, मध्यप्रदेश में पहले चरण की वोटिंग की शुरूआत 19 अप्रैल को होगी, दूसरे चरण की 26 अप्रैल, तीसरे चरण की 7 मई और चौथे चरण में 13 मई को वोट डाले जाएंगे। मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनावों का घमासान शुरू हो गया है, ऐसे में मध्य प्रदेश में मुख्य मुकाबला बीजेपी और कांग्रेस के बीच ही है, 29 लोकसभा सीटों के लिए चार चरणों में होने वाले चुनाव के लिए भाजपा और कांग्रेस दोनों ने कमर कस ली है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT