जन आशीर्वाद यात्रा
जन आशीर्वाद यात्रा Social Media
मध्य प्रदेश

जन आशीर्वाद यात्रा में बोले असम के CM- प्रदेश में कांग्रेस सरकार के समय जनता मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रही थी

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • मध्यप्रदेश के कटनी जिले की मुड़वारा विधानसभा में जन आशीर्वाद यात्रा

  • जन आशीर्वाद यात्रा में असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने कांग्रेस पर जमकर तंज कसा

  • असम के मुख्यमंत्री बोले कहा- कांग्रेस सरकार के दौरान देश भ्रष्टाचार और गरीबी के नाम से पहचाना जाता था

Jan Ashirwad Yatra: कटनी जिले की मुड़वारा विधानसभा में जन आशीर्वाद यात्रा में असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने कांग्रेस पर जमकर तंज कसा और कहा कि,भाजपा में कार्यकर्ता ही सर्वोपरि होता है, यहाँ पर कांग्रेस की तरह किसी एक परिवार की मनमानी नहीं चलती है। यही कारण है कि भाजपा को जनता अपना आशीर्वाद प्रदान करती है।

आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रचण्ड बहुमत से विजयी होगी: असम मुख्यमंत्री

जन आशीर्वाद यात्रा में कटनी की जनता का यह उत्साह बता रहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा यहाँ प्रचण्ड बहुमत से विजयी होगी। मध्यप्रदेश में महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए शुरु की गई लाड़ली बहना योजना देशभर में महिलाओं के हित में ऐतिहासिक योजना है। इस योजना की चर्चा असम में भी हो रही है। महिलाओं को आर्थिक संबल प्रदान करने की इस महत्वपूर्ण योजना की शुरुआत के लिए मुख्यमंत्री के नेतृत्व में भाजपा को बधाई देता हूँ।

असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा कि, कांग्रेस सरकार के दौरान देश भ्रष्टाचार और गरीबी के नाम से पहचाना जाता था। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में हमारा देश विश्वगुरु बनने की दिशा में तेज गति से आगे बढ़ रहा है। मध्यप्रदेश में भी कांग्रेस सरकार के समय जनता मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रही थी। मेरी मध्यप्रदेश की जनता से अपील है कि कांग्रेस के थके हुए नेता कमलनाथ को उनके झूठ और वादाखिलाफी का जवाब दें और भाजपा को प्रचण्ड बहुमत से विजयी बनाए।

विपक्षियों द्वारा बनाये गठबंधन के नेता हमारे सनातन धर्म के खिलाफ लगातार शर्मनाक बयान दे रहे हैं। हमारे देश की मूल पहचान 'सनातन' को कांग्रेस और उसके सहयोगी दल मिटाना चाहते हैं। मैं राहुल गांधी से पूछता हूँ कि जो लोग सनातन के खिलाफ बोल रहे हैं, उन्हें अपने गठबंधन से बाहर कीजिए, लेकिन इनकी चुप्पी यह बताती है कि कांग्रेस केवल तुष्टिकरण की राजनीति करना चाहती है।

मैं राहुल गांधी से पूछता हूँ कि जो लोग सनातन के खिलाफ बोल रहे हैं, उन्हें अपने गठबंधन से बाहर कीजिए, लेकिन इनकी चुप्पी यह बताती है कि कांग्रेस केवल तुष्टिकरण की राजनीति करना चाहती है।
असम के मुख्यमंत्री

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT