CM ने पूर्व MLA के निवास पर जाकर अर्पित की श्रद्धांजलि
CM ने पूर्व MLA के निवास पर जाकर अर्पित की श्रद्धांजलि Social Media
मध्य प्रदेश

CM ने पूर्व MLA रणजीत सिंह गुणवान के निवास पर जाकर अर्पित की श्रद्धांजलि, परिजनों को बँधाया ढांढस

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक रंजीत सिंह गुणवान का निधन हो गया था। रंजीत सिंह गुणवान के निधन पर कई नेताओं ने शोक जताया था। वहीं आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पूर्व विधायक रणजीत सिंह को श्रद्धांजलि देने उनके निवास पर पहुंचे हैं।

सीएम शिवराज ने किया ट्वीट:

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर बताया- आज आष्टा के पूर्व विधायक रणजीत सिंह गुणवान जी के निधन पर उनके निवास पर पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित की और शोक संतप्त परिजनों को ढांढस बंधाया। स्व. गुणवान जी ने पूरा जीवन लोगों की सेवा में समर्पित किया। वे सदैव अपने जनसेवा के कार्यों के लिए याद किये जायेंगे।। ॐ शांति।।

कल सीएम शिवराज ने ट्वीट कर जताया था दुख :

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कल ट्वीट कर लिखा था- जनसेवा हेतु समर्पित BJP के कर्मठ कार्यकर्ता, आष्टा विधानसभा से चार बार विधायक रहे,वरिष्ठ साथी रणजीत सिंह गुणवान जी के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और परिजनों को यह गहन दु:ख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं।

81 साल की उम्र में रणजीत सिंह गुणवान ने ली अंतिम सांस:

बता दें, भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक रणजीत सिंह गुणवान का बीमारी के चलते कल रात निधन हो गया था। वे 81 वर्ष के थे। परिवार में उनके पत्नी और बच्चे हैं। दिवंगत नेता गुणवान लगातार चार बार विधानसभा के सदस्य रहे। ग्रामीण राजनीति से अपना राजनीतिक कैरियर शुरू करने वाले रंजीतसिंह गुणवान जो की आष्टा तहसील के ग्राम खामखेड़ा जत्रा के मूल निवासी थे। यहीं से उन्होंने पंच के पद से अपना राजनीतिक जीवन शुरू किया था। उसके बाद वे आष्टा कृषि उपज मंडी के संचालक,जनपद पंचायत के सदस्य भी चुने ओर कार्य किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT