पुण्यतिथि पर सीएम ने किया नमन
पुण्यतिथि पर सीएम ने किया नमन  Social Media
मध्य प्रदेश

पद्मश्री से अलंकृत गिरिराज किशोर और पद्म विभूषण से सम्मानित बाबा आमटे की पुण्यतिथि पर सीएम ने किया नमन

Deeksha Nandini

मध्यप्रदेश। आज देश की दो महान हस्तियां इस दुनिया को छोड़कर पंच तत्वों में विलीन हो गई थी। आज महान हस्तियों की पुण्यतिथि के मौके पर सीएम शिवराज ने उन्हें याद कर नमन किया है। अपना संपूर्ण जीवन कुष्ठ रोगियों को समर्पित करने वाले महान सामाजिक कार्यकर्ता पद्म विभूषण से अलंकृत बाबा आमटे और सुप्रसिद्ध उपन्यासकार, कहानीकार और लेखक पद्मश्री से सम्मानित गिरिराज किशोर की पुण्य तिथि पर सीएम शिवराज ने उन्हें याद कर श्रद्धांजलि दी है।

सीएम शिवराज ने किया ट्वीट :

मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भारत देश के दो महान विभूतियों की पुण्यतिथि के अवसर पर उन्हें याद कर ट्वीट किया है। सीएम शिवराज ने भारतेन्दु पुरस्कार सम्मानित गिरिराज किशोर जी को याद करते हुए ट्वीट में लिखा - "हिंदी साहित्य के सशक्त हस्ताक्षर, सुप्रसिद्ध उपन्यासकार, कहानीकार व लेखक, साहित्य अकादमी, व्यास सम्मान, भारतेन्दु पुरस्कार एवं पद्मश्री से अलंकृत गिरिराज किशोर जी की पुण्यतिथि पर उन्हें सादर नमन"

गिरिराज किशोर जी आपकी कालजयी रचनाएं साहित्य जगत को सदैव सुवासित करती रहेंगी
सीएम शिवराज

महान सामाजिक कार्यकर्ता को सीएम ने किया नमन:

कुष्ठ रोगियों के लिए समर्पित महान समाज सेवी द्मश्री एवं पद्म विभूषण से अलंकृत बाबा आमटे जी की पुण्यतिथि पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उन्हें याद कर कहा- "अपना संपूर्ण जीवन कुष्ठ रोगियों को समर्पित करने वाले महान सामाजिक कार्यकर्ता, मैग्‍सेसे पुरस्‍कार, पद्मश्री एवं पद्म विभूषण से अलंकृत बाबा आमटे जी की पुण्यतिथि पर उन्हें कोटिश: नमन"

समाज सेवा के अपने पुनीत कार्यों के लिए आप सदैव याद किए जाएंगे
सीएम शिवराज

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT