दत्तोपंत ठेंगड़ी की पुण्यतिथि, अरुण खेत्रपाल-लाला हरदयाल की जयंती
दत्तोपंत ठेंगड़ी की पुण्यतिथि, अरुण खेत्रपाल-लाला हरदयाल की जयंती Social Media
मध्य प्रदेश

श्रद्धेय दत्तोपंत ठेंगड़ी की पुण्यतिथि और अरुण खेत्रपाल व लाला हरदयाल की जयंती पर CM ने किया नमन

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। आज मजदूरों व किसानों के हित के लिए समर्पित श्रद्धेय दत्तोपंत ठेंगड़ी की पुण्यतिथि और मां भारती के वीर सपूत शहीद अरुण खेत्रपाल व स्वतंत्रता सेनानी लाला हरदयाल की जयंती है। इस मौके पर देश उन्हें याद कर शत-शत नमन कर रहा है। वहीं, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट कर उन्हें नमन किया है।

श्रद्धेय दत्तोपंत ठेंगड़ी की पुण्यतिथि पर श्रद्धासुमन अर्पित करता हूं : सीएम

श्रद्धेय दत्तोपंत ठेंगड़ी की पुण्यतिथि पर मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज ने ट्वीट कर लिखा- भारतीय मजदूर संघ, स्वदेशी जागरण मंच, भारतीय किसान संघ के संस्थापक, श्रद्धेय दत्तोपंत ठेंगड़ी की पुण्यतिथि पर श्रद्धासुमन अर्पित करता हूं, राष्ट्र की उन्नति, किसानों व अंत्योदय के उत्थान के आपके पुनीत प्रयासों को हम सब पूर्ण करने के लिए संकल्पित हैं।

दत्तोपंत ठेंगड़ी के प्रखर एवं ओजस्वी विचार हमें राष्ट्रसेवा हेतु सदैव प्रेरित करते रहेंगे।
सीएम शिवराज

अरुण खेत्रपाल की जयंती पर मुख्यमंत्री ने किया नमन

शहीद अरुण खेत्रपाल की जयंती पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज ने ट्वीट कर लिखा है कि, सन 1971 के युद्ध में पाकिस्तानी टैंकों को ध्वस्त कर 21 वर्ष की आयु में बलिदान देने वाले, परमवीर चक्र से सम्मानित, सेकेण्ड लेफ्टिनेन्ट #ArunKhetarpal जी की जयंती पर कोटि-कोटि नमन् करता हूं! आप जैसे सपूतों के शौर्य, साहस से मां भारती का मस्तक सदैव गर्व से ऊंचा रहा है और रहेगा।

मां भारती की रक्षार्थ अरुण खेत्रपाल का बलिदान देशवासियों को सदैव स्मरणीय रहेगा।
मुख्यमंत्री शिवराज

लाला हरदयाल की जयंती पर कोटिशः नमन् करता हूं : सीएम

लाला हरदयाल की जयंती पर मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर लिखा है कि, अमेरिका में गदर पार्टी की स्थापना कर प्रवासी भारतीयों को भारत की स्वतंत्रता की लड़ाई में योगदान हेतु प्रेरित करने वाले स्वतंत्रता सेनानी लाला हरदयाल जी की जयंती पर कोटिशः नमन् करता हूं, आपके प्रखर विचार सदैव मातृभूमि की सेवा के विचारों को पुष्पित पल्लवित करते रहेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT