Barwani जिले में BJP द्वारा आयोजित जनसभा
Barwani जिले में BJP द्वारा आयोजित जनसभा Social Media
मध्य प्रदेश

कमलनाथ जी माफी मांगो मेरे उन भांजे-भांजियों से, जिनके लैपटॉप कांग्रेस ने छीन लिए: सीएम शिवराज

Priyanka Yadav

बड़वानी, मध्यप्रदेश। एमपी चुनाव के लिए बीजेपी और कांग्रेस ने कमर कस ली है। ऐसे में आज मध्यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बड़वानी में सभा को संबोधित करने पहुंचे है। बता दें, नगरीय निकाय चुनाव के तहत मुख्यमंत्री दो स्थानों पर चुनावी सभाएं लेंगे। पहले बड़वानी के झंडा चौक पर सभा को संबोधित कर रहे है इसके बाद सेंधवा में सभा लेंगे।

Barwani जिले में BJP द्वारा आयोजित जनसभा:

Barwani में आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट और प्रवासी भारतीय सम्मेलन में पूरी दुनिया इंदौर आई थी और मध्यप्रदेश में 15 लाख 42 हजार करोड़ के निवेश का उद्योगपतियों ने वचन दिया है। इससे 29 लाख रोजगार के अवसर सृजित होंगे। वहीं प्रधानमंत्री ने आयुष्मान योजना के अंतर्गत 5 लाख रुपये तक गरीबों के इलाज की व्यवस्था सरकारी और निजी अस्पतालों में भी की है। गरीबों के इलाज, मकान और बच्चों की पढ़ाई-लिखाई की व्यवस्था के लिए भाजपा सरकार प्रतिबद्ध है।

कांग्रेस पर साधा निशाना:

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, नगर सरकार के चुनाव हो रहे हैं, कांग्रेस भी मैदान में है। कांग्रेस 'हाथ जोड़ो' कार्यक्रम करने वाली है। ऐसे में कांग्रेस वालों आप तो हाथ मत जोड़ो, माफी मांगो। कांग्रेस वालों माफी मांगों उन बेटियों से जिनको कन्या विवाह योजना का लाभ नहीं मिला, माफी मांगों उन युवाओं से जिनको बेरोजगारी भत्ता देने का झूठा वादा किया, माफी मांगों उन किसानों से जिनके साथ कर्जमाफी के नाम पर छल कर डिफाल्टर बना दिया। कमलनाथ जी माफी मांगो मेरे उन भांजे-भांजियों से, जिनके लैपटॉप कांग्रेस ने छीन लिए। माफी मांगो उन बुजुर्गों से जिनकी तीर्थ यात्रा कांग्रेस ने बंद कर दी थी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि, कांग्रेस ने मेडिकल और इंजीनियरिंग की पढ़ाई को अंग्रेजी में करने का षड्यंत्र रचा था, ताकी गरीब के बच्चे न पढ़ सकें। हमने हिन्दी में मेडिकल और इंजीनियरिंग की व्यवस्था प्रारंभ कर दी है, ताकी गरीबों के बच्चे भी डॉक्टर व इंजीनियर बन सकें। वहीं, नर्मदा मैया का पानी आ रहा है, हम पाइप लाइन का विस्तार करके नर्मदा मैया का शुद्ध जल हर घर में पहुंचायेंगे, अपनी बड़वानी को हम मिनी स्मार्ट सिटी के रूप में डेवलप करने का काम करेंगे। सीएम बोले- हमने सीएम जनसेवा अभियान चलाया और जो पात्र हितग्राही योजनाओं का लाभ लेने से वंचित थे, घर-घर जाकर उनके नाम जोड़े। बड़वानी शहर में ही हजारों नाम जोड़े गए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT