उमरिया में सीएम शिवराज
उमरिया में सीएम शिवराज Social Media
मध्य प्रदेश

उमरिया में गरजे सीएम, कहा- एमपी में हमने विकास के जितने काम किए, कांग्रेस कभी सोच भी नहीं सकती

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री बांधवगढ़, जिला उमरिया पहुंचे

  • उमरिया में आयोजित आमसभा को सीएम ने संबोधित किया

  • सीएम शिवराज बोले- मैं जनता से दूर नहीं रह सकता

उमरिया, मध्यप्रदेश। आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बांधवगढ़, जिला उमरिया पहुंचे यहां आयोजित आमसभा को सीएम शिवराज ने संबोधित किया और कहा कि, जनता और मेरे बीच में कोई दीवार नहीं होनी चाहिए, मैं जनता से दूर नहीं रह सकता। मैं इस पार और जनता उस पार, ये हो नहीं सकता।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सीएम ने कहा-

आमसभा में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि, मध्यप्रदेश में हमने विकास के जितने काम किये, कांग्रेस कभी सोच भी नहीं सकती है। कमलनाथ मॉडल है...भ्रष्टाचार, वादाखिलाफी, ट्रांसफर को उद्योग बनाने का योजनाओं को बंद करने का, धोखे और बेईमानी का पीएम आवास योजना के मकान नहीं देने किसान सम्मान निधि में किसानों के नाम नहीं भेजने का योजनाओं के पैसे खाने का।

सीएम ने कहा- लाड़ली बहनों,मैं इस बार 7 नवंबर को ही पैसा डाल दूंगा, खूब खरीदी करना वही 21 वर्ष से अधिक आयु की अविवाहित बेटियां भी अब लाड़ली बहना हैं। मेरा अगला लक्ष्य है, स्व-सहायता समूह के माध्यम से हर बहन को लखपति बनाना। वही, मुख्यमंत्री बोले- सीएम राइज स्कूल से गरीबों के बच्चों के उज्ज्वल भविष्य का निर्माण होगा।

बांधवगढ़ वासियों, सभी शिवनारायण सिंह और मामा को अपना आशीर्वाद दीजिये: CM

आगे मुख्यमंत्री ने कहा कि, गरीब के बेटा-बेटियों का भी डॉक्टर और इंजीनियर बनने का सपना साकार हो सके, इसलिए मैंने मध्यप्रदेश में मेडिकल व इंजीनियरिंग की पढ़ाई हिन्दी में भी शुरू करवाई है, "विकास के लिए फिर डबल इंजन की सरकार बनाना है" बांधवगढ़ वासियों, आप सभी श्री शिवनारायण सिंह जी और मामा को अपना आशीर्वाद दीजिये।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT