MP को अपनी बेटी सौम्या और टीम इंडिया की बेटियों पर गर्व: CM
MP को अपनी बेटी सौम्या और टीम इंडिया की बेटियों पर गर्व: CM Social Media
मध्य प्रदेश

MP को अपनी बेटी सौम्या और टीम इंडिया की बेटियों पर गर्व, आप ऐसे ही अपने खेल से देश को गौरवान्वित करती रहो: CM

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। भारतीय महिला टीम ने आईसीसी अंडर-19 विश्व कप के फाइनल में इंग्लैंड को हराकर इतिहास रच दिया है। दक्षिण अफ्रीका में रविवार रात खेले गए ICC विमेंस अंडर-19 क्रिकेट वर्ल्ड कप को टीम इंडिया ने जीत लिया है। इस जीत के लिए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने पूरी टीम को बधाई दी है।

बेटियों ने भारत को पुन: गौरवान्वित किया! CM

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने ट्वीट लिखा है कि, बेटियों ने भारत को पुन: गौरवान्वित किया! U-19T20WorldCup में इंग्लैण्ड पर शानदार जीत के लिए भारतीय टीम इंडिया को हार्दिक बधाई! शेफाली के नेतृत्व में टीम ने अपने अभूतपूर्व प्रदर्शन से हम सब देशवासियों का हृदय जीत लिया है।जीत का यह सिलसिला सदैव ऐसे ही जारी रहे, शुभकामनाएं!

मैच की विजय को अविस्मरणीय बनाने के लिए प्रदेश की बेटी सौम्या तिवारी और त्रिशा व अर्चना का अभिनंदन करता हूं। मध्यप्रदेश को अपनी बेटी सौम्या और टीम इंडिया की बेटियों पर गर्व है। आप ऐसे ही अपने खेल से देश को गौरवान्वित करती रहो।
मुख्यमंत्री शिवराज

मंत्री सारंग ने भी किया ट्वीट :

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने ट्वीट कर लिखा- बधाई टीम इंडिया। भारत की महिला अंडर 19 टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टी 20 वर्ल्ड कप 2023 का खिताब जीतकर देश का नाम स्वर्णिम अक्षरों में लिखा हैं। इस शानदार उपलब्धि के लिए पूरी टीम को बहुत-बहुत बधाई।

बता दें, इस मैच में मध्यप्रदेश की बेटी सौम्या ने विनिंग पारी खेली, उन्होंने 37 गेंदों पर नाबाद 24 रन बनाए। जीत के बाद भोपाल में घर पर मैच देख रहे उनके माता-पिता और बहन साक्षी की आंखों में आंसू आ गए। इसी के साथ भारत ने महिला वर्ग में पहला विश्व कप अपने नाम किया है। इससे पहले मिताली राज की कप्तानी में भारत की सीनियर महिला टीम ने 2005 और 2017 में वनडे विश्व कप और हरमनप्रीत कौर की कप्तानी में टी20 विश्व कप का फाइनल खेला था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT