सीधी में सीएम शिवराज का ऐलान
सीधी में सीएम शिवराज का ऐलान Social Media
मध्य प्रदेश

सीधी में सीएम शिवराज का ऐलान- "इस धरती पर कोई बिना जमीन के नहीं रहेगा"

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • सीधी में 'गैस रिफिल योजना के हितग्राहियों का सम्मेलन' एवं हितलाभ वितरण कार्यक्रम

  • इस कार्यक्रम में शामिल हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान

  • मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने परिवार की तरह सरकार चलाई है

मध्यप्रदेश। आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के मुख्य आतिथ्य में रामपुर नैकिन, जिला सीधी में 'गैस रिफिल योजना के हितग्राहियों का सम्मेलन' एवं हितलाभ वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया है। जहां CM ने गैस रिफिल योजना के हितग्राहियों का सम्मेलन और हितग्राही लाभ वितरण कार्यक्रम को संबोधित किया।

हितग्राहियों के सम्मेलन को संबोधित कर मुख्यमंत्री ने कहा

हितग्राहियों के सम्मेलन को संबोधित कर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने कहा कि हमने परिवार की तरह सरकार चलाई है। कांग्रेस ने कभी ऐसा नहीं किया उन्होंने केवल सरकार चलाने का काम करते रहे हैं। लाड़ली बहना योजना को लेकर महिलाओं से सवाल किया और जवाब मांगे। सीधी में सीएम शिवराज ने ऐलान किया कि, इस धरती पर कोई बिना जमीन के नहीं रहेगा।

कोई सपना अधूरा नहीं रहेगा, चेहरे मुस्कुराते रहेंगे, हर घर खुशहाली का वादा है, हर वादा पूरा होगा।
CM शिवराज

आज सभा के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंच से भावुक हो गए। CM ने कहा कि यह हमारा मुख्यमंत्री रहते हुए आखिरी दौर था क्योंकि अब निर्वाचन आयोग की बैठक हो रही है और संभवतः आचार संहिता आज लग जाएगी। सीधी जिले के रामपुर नैकिन में प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना हितग्राही सम्मेलन एवं हितलाभ वितरण कार्यक्रम के बाद संवाददाताओं से चर्चा कर कहा कि, चुनाव से सरकार बनती है, जो प्रदेश और जनता का भविष्य तय करती है।

अच्छे माहौल में मध्यप्रदेश का चुनाव हो: CM

साथ ही मुख्यमंत्री ने राजनीतिक दलों से भी अपील की कि मध्यप्रदेश शांति का टापू और शालीनता का प्रतीक है, इसलिए चुनाव जरुर लड़ें, लेकिन व्यक्तिगत आरोप-प्रत्यारोप से बचें। ये शत्रुता नहीं, विचारधाराओं का संघर्ष है। सरकार अपनी बात कहे, विपक्ष अपनी। अच्छे माहौल में मध्यप्रदेश का चुनाव हो।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT