सीएम शिवराज की अपील
सीएम शिवराज की अपील Social Media
मध्य प्रदेश

CM शिवराज की अपील- कोरोना को लेकर निश्चिंत न हो, सुरक्षा उपायों का करें पालन

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का प्रकोप बढ़ते संक्रमण के साथ थमने का नाम नहीं ले रहा है, मध्यप्रदेश के कई जिलों में कोरोना संक्रमण की स्थिति तेजी से बिगड़ने लगी है, प्रदेश में कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए सीएम शिवराज ने बुधवार से इंदौर और भोपाल में नाइट कर्फ्यू लगाया है। मध्यप्रदेश में काेराेना की बढ़ती रफ्तार होने के साथ ही सख्ती भी तेज होती जा रही है, हालात को काबू में करने के लिए फिर से शहर में नाइट कर्फ्यू लगाते हुए सख्ती शुरू कर दी गई है।

सीएम ने जनता से की ये अपील-

वहीं मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना से बचाव के लिये लोगों से अपील की है, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा- कोरोना के प्रति थोड़ी-सी लापरवाही, आपके लिए बड़ा खतरा बन सकती है। आपसे अपील करता हूं कि कोरोना को लेकर निश्चिंत न हों। मास्क लगाने, 2 गज की दूरी रखने, हाथ नियमित अंतराल में साफ करने सहित सभी सुरक्षा उपायों का पालन करें।

जनता से अपील करता हूँ कि इसे गंभीरता से लें, मास्क लगाएँ और सारे नियमों का पालन करें।
सीएम शिवराज ने कहा-

सीएम मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा-

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कोरोना वायरस अभी मौजूद है, हमने सावधानी नहीं रखी तो फिर से हम चपेट में आ सकते हैं, मध्यप्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर हमारी चिंता है, लोग लापरवाही न करें संक्रमण अभी गया नहीं है। मास्क का प्रयोग कोरोना संक्रमण से सुरक्षा हेतु अहम है, घर से बाहर निकलते वक़्त मास्क पहनना न भूलें, सावधानी बरतें, सुरक्षित रहें।

आपको बताते चलें कि देश के कई राज्यों में एक बार फिर कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है वहीं बिगड़ते हालात को देखते हुए महाराष्ट्र के कई शहरों में लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है वहीं मध्यप्रदेश के इंदौर और भोपाल में 17 मार्च से नाइट कर्फ्यू लगाया। इस बीच मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा- मैं लोगों से प्रार्थना करता हूं कि सावधानी बरतें।

नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- कलेक्टर ने अपील करते हुए कही ये बात

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT