जिला योजना समिति की बैठक में शामिल होने पहुंचे सीएम शिवराज
जिला योजना समिति की बैठक में शामिल होने पहुंचे सीएम शिवराज Social Media
मध्य प्रदेश

इंदौर: जिला योजना समिति की बैठक में शामिल होने पहुंचे सीएम शिवराज

Author : Deepika Pal

इंदौर, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश में व्याप्त कोरोना संकट के बीच मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज यहां जिला योजना समिति की बैठक, कोविड-19 की रोकथाम, बचाव सहित विभिन्न कार्यक्रमो में भाग लिया।

इंदौर पहुंचे श्री चौहान की अगवानी भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय तथा राज्य के केबिनेट मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट ने की। इससे पहले श्री चौहान की यहां देवी अहिल्याबाई होलकर विमानतल पर 'थर्मल स्क्रीनिंग' प्राथमिक स्वास्थ्य जांच की गयी।

विमानतल से जिला संकुल (कलेक्टर कार्यालय) पहुंचे श्री चौहान ने जिला योजना समिति की बैठक में भाग लेकर कोविड-19 रोकथाम, बचाव की जानकारी जिले के अधिकारियों से प्राप्त की। उन्होंने इस बैठक के बाद कोविड-19 के बचाव के दौरान शहीद हुये 'कोरोना वारियर्स' के परिजनों से मुलाकात की।

इस सम्बन्ध में, सीएम चौहान ने इन शहीदों के परिजनों को आश्वस्त करते हुए कहा कि आपके अपनों को तो हम लौटा नहीं सकते, लेकिन आपके आगामी जीवन मे किसी भी प्रकार की समस्या न आये इसके लिए प्रयास रहेगा। श्री चौहान को जिला संकुल से निकलते वक्त कोविड-19 की रोकथाम में जुटे नर्सिग कर्मियों ने एक ज्ञापन सौंपकर, कम वेतन, सुविधाएं न मिलने की समस्या से अवगत कराया, जिस पर उन्होंने समस्याओं का शीघ्रतम समाधान किये जाने का आश्वासन दिया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT