सीएम ने प्रियंका गांधी से पूछा सवाल
सीएम ने प्रियंका गांधी से पूछा सवाल Social Media
मध्य प्रदेश

सीएम ने प्रियंका गांधी से पूछा सवाल, कहा- PFI पर कार्रवाई का विरोध क्यों कर रही है कांग्रेस

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा से सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पूछा सवाल

  • सीएम ने कहा कि कांग्रेस के नेता और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पीएफआई पर कार्रवाई का विरोध कर रहे हैं

  • पीएफआई पर कार्रवाई होती है, तो दिग्विजय इसका विरोध करते हैं क्या यही कांग्रेस का स्टैंड है

भोपाल, मध्यप्रदेश। कांग्रेस, PFI पर दिग्विजय सिंह के दिए बयान और प्रियंका गांधी के एमपी दौरे पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जमकर निशाना साधा है, CM शिवराज ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा से पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) पर कार्रवाई का कथित तौर पर विरोध कर रहे पार्टी नेता दिग्विजय सिंह के संबंध में सवाल किया है।

कांग्रेस नेता पीएफआई पर कार्रवाई का विरोध क्यों कर रहे हैं: CM

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपने बयान में कहा कि, प्रियंका गांधी जी से मैं सवाल पूछता हूं... कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह जी पीएफआई पर कार्रवाई का विरोध क्यों कर रहे हैं, क्या आप उनके बयान से सहमत हैं?

मुख्यमंत्री ने कहा कि, PFI के टेरर फंडिंग करती है। आतंकवादी गतिविधियों में लिप्त है, वह देश के दुश्मन है। आतंकवादियों को महिमा मंडित करना, सर्जिकल स्ट्राइक का विरोध करना, पीएफआई पर कार्रवाई का विरोध करने वाले बयान से क्या आप भी सहमत हैं। उन्होंने प्रियंका वाड्रा से कहा कि मध्यप्रदेश में उन्हें जवाब देना पड़ेगा कि क्या वे दिग्विजय सिंह के बयान से सहमत हैं। क्या कांग्रेस भी पीएफआई पर कार्रवाई का विरोध कर रही है।

बता दें, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का कल उज्जैन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वे राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की कार्रवाई पर सवाल खड़े करते हुए सुनाई दे रहे थे। उन्होंने कहा कि एनआईए के द्वारा की गई कार्रवाई के 97 फीसदी मामले झूठ पाए गए। कल ही एनआईए ने मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल समेत देश के कई हिस्सों में पीएफआई से जुड़े मामलों को लेकर कार्रवाई की थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT