गणेश प्रतिमा को घर लेकर आए सीएम शिवराज
गणेश प्रतिमा को घर लेकर आए सीएम शिवराज Social Media
मध्य प्रदेश

रिमझिम बारिश के बीच गणेश प्रतिमा को घर लेकर आए सीएम शिवराज, ट्वीट कर की ये अपील

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। भगवान गणेश के पूजन के विशेष दिनों का पर्व गणेश उत्सव इस साल आज यानि 10 सितंबर से शुरू हो गया है। पूरे देश में गणेशोत्सव की धूम मची हुई है, वहीं, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रिमझिम बारिश के बीच गणेश की प्रतिमा को लेकर अपने घर आए, सीएम शिवराज ने इसका वीडियो भी ट्वीट किया है।

बता दें मध्‍यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री अपनी अर्द्धा‍ं‍ग‍िनी साधना सिंह के साथ वाहन में सवार होकर स्‍थापना के लिए गणेश प्रतिमा लेकर आए, सीएम शिवराज ने लिखा- भोपाल के माता मंदिर क्षेत्र से भगवान श्री गणेश जी की प्रतिमा को लेकर सानंद व सोल्लास घर लाया। रिमझिम फुहारों के रूप में प्रभु की कृपा की अनवरत वर्षा होती रही! विघ्नहर्ता के चरणों में यही प्रार्थना कि सबके जीवन से विघ्न-बाधा मिटे, सभी सुखी और आनंदित रहें।

मुख्यमंत्री ने की अपील

इस मौके पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश के लोगों से खास अपील भी की है, सीएम शिवराज ने कहा कि कोविड-19 का संकट अभी टला नहीं है। देश के कई प्रदेशों में अभी बड़ी संख्या में कोविड के प्रकरण आ रहे हैं। इसलिए सभी लोग कोविड के संक्रमण को रोकने के लिए नियमों का पालन करते हुए ही गणेशोत्सव मनाएं।

CM शिवराज ने कहा- कई प्रदेशों में बड़ी संख्या में कोरोना के पॉजिटिव केस मिल रहे हैं। इसके कारण कुछ मृत्यु भी हो रही हैं। हम कोविड को रोकने के नियमों का पालन करते हुए ही गणेश उत्सव मनाएं। जो गाइड लाइन है उसका पूरा पालन करें, ताकि आनंद के साथ हम गणेश जी की पूजा और अचर्ना कर सकें।

भगवान भी हमारी मदद तब करते हैं जब हम अपनी मदद स्वयं करते हैं। हमें मर्यादाओं का पालन करना होगा जिससे कोविड नहीं फैले।
शिवराज सिंह चौहान

अपने संदेश में शिवराज ने कहा

वहीं, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उम्मीद जताई है कि प्रथम पूज्य भगवान गणेश सब पर कृपा की वर्षा करेंगे, अपने संदेश में शिवराज ने कहा- सिद्धिविनायक का आशीर्वाद पूरे प्रदेश और देश की जनता पर बरसे। सब सुखी हों, सब निरोग हों, सबका मंगल हो, सबका कल्याण हो।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT