सीएम ने आनंदीबेन पटेल से की भेंट
सीएम ने आनंदीबेन पटेल से की भेंट Social Media
मध्य प्रदेश

सीएम ने राज्यपाल से की भेंट, मप्र के विभिन्न कार्यों के बारे में कराया अवगत

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का संकट जहां अभी तक टला नहीं है वहीं दूसरी तरफ कोरोना संकट के बीच शिवराज सरकार द्वारा निर्माण कार्य कराए जा रहे हैं प्रदेश में नए साल की शुरुआत के साथ कई योजनाओं पर कार्य शुरू हो गए हैं वहीं कोरोना संकट के बीच मध्यप्रदेश में बैठकों और मुलाकातों का दौर लगातार जारी हैं इस बीच आज प्रदेश की राजधानी भोपाल के राजभवन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मध्यप्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात की।

मुख्यमंत्री शिवराज ने किया ट्वीट

प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट के माध्यम से कहा कि उन्होंने आज भोपाल के राजभवन में मध्यप्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से सौजन्य भेंट कर मध्यप्रदेश सरकार की ओर से कराए जा रहे जनकल्याण के विभिन्न कार्यों के बारे में प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को अवगत कराया है।

आपको बता दें कि मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार प्रदेश को आत्मनिर्भर प्रदेश बनाने के लिए कई योजनाओं को लेकर कई नई व्यवस्था बनाई जा रही हैं, कोरोना संकट के बीच मध्यप्रदेश में कई योजनाओं पर कार्य जारी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना काल में भी विकास कार्यों को करने में कोई कमी नहीं की है, जनता के कल्याण और विकास के कार्यों के लिए सरकार हमेशा कार्य करती रहेगी। वहीं मध्यप्रदेश में रोजगार के साधन और स्वरोजगार के माध्यम बढ़ाने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जोर दिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT