शिवराज ने की राहुल गांधी के बयान की निंदा
शिवराज ने की राहुल गांधी के बयान की निंदा Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

सीएम शिवराज ने की राहुल गांधी के बयान की निंदा, ट्वीट कर कही ये बड़ी बात

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच किसी ना किसी मुद्दे को लेकर नेताओं में बहस छिड़ी रहती है इस बीच अब कांग्रेस के नेता राहुल गांधी के बयान पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हमला बोला है, बता दें कि कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने अमेरिका से अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि, आखिर भारत में जो कुछ भी हो रहा है, उसपर अमेरिका चुप क्यों है? राहुल के इस बयान पर भाजपा ने साधा निशाना।

बता दें कि शुक्रवार को कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने हावर्ड कैनेडी स्कूल के एम्बेसडर निकोलस बर्न्स के साथ वर्चुअल बातचीत की। इस बातचीत में राहुल गांधी ने भारत के मामलों पर उठाए अमेरिका पर सवाल, राहुल गांधी ने कहा, भारत में जो कुछ भी हो रहा है, इन सबके बीच अमेरिकी सरकार की तरफ से कोई टिप्पणी नहीं आई है, अगर भारत और अमेरिका के बीच लोकतांत्रिक साझेदारी है तो फिर अमेरिका भारत में हो रही घटनाओं पर क्यों नहीं बोलता?

राहुल गांधी के इस बयान की सीएम ने की निंदा :

कांग्रेस नेता राहुल के इस बयान से भाजपा एक बार फिर से कांग्रेस पर हमलावर हो गई है, राहुल गांधी के बयान पर सीएम शिवराज ने निंदा करते हुए कहा कि मुझे आश्चर्य भी है दुख भी है और शर्म भी आती है कि जो देश की सबसे बड़ी पार्टी कही जाती थी, जिस पार्टी ने वर्षो तक देश पर राज किया, उस पार्टी का नेता किसी दूसरे देश से कह रहा है कि भारत के आंतरिक मामलो में हस्तक्षेप करो!

सीएम शिवराज ने किया ट्वीट -

मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा कि भारत अत्यंत प्राचीन और महान राष्ट्र है हम स्वतंत्र और संप्रभु देश है, हमारे देश का कोई नेता कैसे कह सकता है अमेरिका से की तुम दखल दो भारत के मामलो में, मैं इसकी घोर निंदा करता हूँ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT