Krishnam Raju Passes Away
Krishnam Raju Passes Away Social Media
मध्य प्रदेश

तेलुगु अभिनेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री Krishnam Raju के निधन पर CM शिवराज ने व्यक्त किया शोक

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। तेलुगु अभिनेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री उप्पलपति वेंकट कृष्णम राजू का निधन हो गया है। 83 वर्ष की आयु में रविवार तड़के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान उनका निधन हो गया। साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री यू.वी कृष्णम राजू ने इस दुनिया को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है।

83 वर्ष के थे कृष्णम राजू

साउथ सिनेमा के शानदार अभिनेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री यू.वी.कृष्णम राजू 83 वर्ष के थे। राजू के परिवार में पत्नी और तीन बेटियां हैं। प्रशंसकों और तेलुगु उद्योग के बीच अपनी विद्रोही अभिनय शैली के लिए ‘विद्रोही स्टार’ के रूप में लोकप्रिय राजू स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझ रहे थे। उनका गच्चीबौली के एआईजी अस्पतालों में इलाज चल रहा था, जहां आज रविवार तड़के उनका निधन हो गया।

बता दें, बीस जनवरी, 1940 को पश्चिम गोदावरी जिले के मोगलथुर में जन्में राजू का विवाह सीता देवी से हुआ था। उनकी मृत्यु के बाद उन्होंने 20 सितंबर 1996 को श्यामला देवी से शादी की जिनसे उनकी तीन बेटियां हैं। फिल्म निर्माता यू. सूर्यनारायण राजू उनके छोटे भाई हैं और अभिनेता प्रभास उनके भतीजे हैं। राजू ने ‘आंध्र रत्न’ के लिए एक पत्रकार के रूप में काम किया।

सीएम शिवराज ने कृष्णम राजू के निधन पर शोक जताया :

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और प्रसिद्ध तेलुगू अभिनेता श्री यूवी कृष्णम राजू गारू के निधन पर दुःख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और शोक संतप्त परिजन को यह दुःख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना की है। शांति।

मंत्री सारंग ने भी किया ट्वीट :

मंत्री सारंग ने ट्वीट कर लिखा- पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं प्रसिद्ध तेलुगू अभिनेता श्री यू.वी. कृष्णम राजू जी के निधन का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को शांति दें और शोकमय परिजनों और प्रशंसकों को यह आघात सहन करने का धीरज प्रदान करें। ॐ शांति!

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT