सीएम शिवराज ने बुलाई अधिकारियों की महत्वपूर्ण बैठक
सीएम शिवराज ने बुलाई अधिकारियों की महत्वपूर्ण बैठक Social Media
मध्य प्रदेश

सीएम शिवराज ने बुलाई अधिकारियों की महत्वपूर्ण बैठक, लिए जाएंगे ये अहम फैसले

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी में कोरोना वायरस के आंकड़े रोजाना तेजी से बढ़ रहे हैं एवं घातक कोरोना वायरस मरीजों की तादाद में इजाफा हो रहा है, बता दें कि तमाम कोशिशों के बाद भी केस थम नहीं रहे हैं, प्रदेश में कोरोना संकट से जहां चिंताजनक हालात बने हुए हैं वहीं प्रदेश की शिवराज सरकार द्वारा इन हालातों को काबू में लाने के कई प्रयास किए जा रहे हैं, आज भी सीएम शिवराज कोरोना के रोकथाम को लेकर बैठक करेंगे।

CM चौहान ने बुलाई अधिकारियों की बैठक :

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज 11.30 बजे से अधिकारियों की महत्वपूर्ण बैठक बुलाई है, मिली जानकारी के मुताबिक इस महत्वपूर्ण बैठक में सीएस डीजीपी पीएस मुख्यमंत्री पीएस हेल्थ , पीएस गृह, पीएस नगरीय प्रशासन, स्वास्थ्य और गृह विभाग के अन्य वरिष्ठ अधिकारी शामिल होंगे।

बैठक में लिए जा सकते है महत्वपूर्ण निर्णय :

इस बैठक में सीएम शिवराज सभी अधिकारियों के साथ कोरोना से निपटने की सभी उपायों पर विचार करेंगे, मिली जानकारी के मुताबिक महत्वपूर्ण बैठक सीएम शिवराज दवाइयों इंजेक्शन की कालाबाजारी, कोरोना कर्फ्यू, ऑक्सीजन, इंजेक्शन की आपूर्ति के संबंध में महत्वपूर्ण निर्णय लिए जा सकते हैं वहीं इस बैठक में मंत्रियों को दिए गए कोरोना नियंत्रण के प्रभार के प्रभावी क्रियान्वयन पर उच्च अधिकारियों को महत्वपूर्ण निर्देश दिए जा सकते हैं।

बताते चलें कि राजधानी भोपाल, इंदौर समेत अन्य जिलों में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं। जिसके चलते जिला प्रशासन फिर से सख्ती बरत रही है, वहीं इस बीच मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज ने कहा कि मध्यप्रदेश में तेजी से कोविड-19 बढ़ रहा है, ऐसे में हमें संयम बरतने की आवश्यकता है, जहां कोरोना का संक्रमण अधिक है, वहां इसे कैसे नियंत्रित किया जाए इसके प्रयास किए जा रहें हैं वहीं दूसरी तरफ प्रदेश में शिवराज सरकार ने 1 मई से 18 वर्ष के ऊपर के सभी लोगों को कोरोना वैक्सीन फ्री में लगाने का फैसला लिया है, CM शिवराज ने कल बताया कि खंडवा, शिवपुरी, उज्जैन और सिवनी जिलों में ऑक्सीजन प्लांट शुरू हो गए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT