कमलनाथ के कर्जमाफी के दावे पर सीएम शिवराज का पलटवार
कमलनाथ के कर्जमाफी के दावे पर सीएम शिवराज का पलटवार Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

कमलनाथ के कर्जमाफी के दावे पर सीएम शिवराज का पलटवार- आज फिर उठ गई झूठी चिड़िया

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कर्ज माफी के मुद्दे को लेकर भाजपा और कांग्रेस एक दूसरे पर तंज कसने में लगे हुए हैं। इस बीच अब मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का बयान सामने आया है। मुख्यमंत्री शिवराज ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के कर्जमाफी के दावे पर पटलवार करते हुए कहा कि, फिर उठी झूठी चिड़िया।

मुख्यमंत्री ने पलटवार करते हुए कहा-

बता दें, प्रदेश विधानसभा चुनाव में एक साल से कम समय बचा है। इससे पहले ही किसान कर्ज माफी का मुद्दा फिर गरमा गया है। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के आज एक बार फिर कर्जमाफी के दावे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पलटवार करते हुए कहा कि ट्विटर की झूठी चिड़िया आज फिर उठ गई।

काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती, सवा साल में नहीं पूरा कर पाए तो अब क्या करेंगे: CM

संवाददाताओं से चर्चा करने के दौरान सीएम शिवराज चौहान ने कहा कि, उनके ट्विटर की झूठी चिड़िया आज फिर उठ गई। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा था कि 10 दिन में कर्ज माफ कर देंगे, सवा साल बाद भी नहीं कर पाए। आगे मुख्यमंत्री ने कहा कि, काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती, सवा साल में नहीं पूरा कर पाए तो अब क्या करेंगे।

दरअसल मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज सुबह अपने ट्वीट में कहा कि भाजपा सरकार द्वारा बंद की गई किसान कर्ज माफी की योजना मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार बनते ही फिर शुरू की जाएगी। उनके इस ट्वीट पर प्रतिक्रियाएं आनी शुरु हो गई हैं।

कांग्रेस गुजरात के परिणामों से निराश है, जनता को शिवराज में विश्वास है: डॉ हितेश

इधर, कमलनाथ के इस बयान के बाद बीजेपी के प्रवक्ता डॉ. हितेश बाजपेई ने ट्वीट किया और तंज कसते हुए कहा कि “कमलनाथ अब मध्यप्रदेश में किसान कर्ज माफी का फ्लॉप लॉलीपॉप ला रहे हैं। कांग्रेस गुजरात के परिणामों से निराश है और जनता को शिवराज में विश्वास है”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT