CM शिवराज की मंत्रियों को दो टूक
CM शिवराज की मंत्रियों को दो टूक Social Media
मध्य प्रदेश

CM शिवराज की मंत्रियों को दो टूक, प्रदर्शन नहीं सुधरा तो बदलाव होगा

Priyanka Sahu

भोपाल, मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज रविवार को भोपाल में सीएम हाउस में मंत्रियों के साथ बैठक की, जिसमें उन्होंने मंत्रियों को यह निर्देश दिए हैं।

मंत्रियों से विकास यात्रा को लेकर चर्चा की :

दरअसल, भाजपा की सरकार इन दिनों प्रदेश में विकास यात्रा कर रही है, इसी के दौरान आज रविवार को मुख्यमंत्री निवास में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंत्रियों के साथ बैठक में विकास यात्रा को लेकर चर्चा की है। चर्चा के दौरान प्रत्येक मंत्री से दो जिलों की विकास यात्रा पर विस्तार से जानकारी ली गई।मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंत्रियों से दो टूक अपनी कार्यप्रणाली सुधारने को कहा है।

अगर प्रदर्शन में सुधार नहीं हुआ तो फिर बदलाव हो सकता है :

इतना ही नहीं CM शिवराज सिंह चौहान ने मंत्रियों से आगे यह बात भी कही है कि, अगर प्रदर्शन में सुधार नहीं हुआ तो फिर बदलाव हो सकता है। तो वहीं, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की इस हिदायत के बाद कई मंत्रियों में चिंता का माहौल उत्पन्न हो गया है। इसके अलावा इस समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंत्रियों को अपनी कार्यप्रणाली सुधारने और जनता के बीच रहकर उनकी समस्याओं का निराकरण करने की बात कही है। बैठक को लेकर कई मंत्रियों ने बताया कि, विकास यात्रा से जनता के बीच सरकार के पक्ष में मजबूत माहौल बना है। मुख्यमंत्री के निवास में हुई बैठक के बाद गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि विकास यात्राओं को लेकर समीक्षा की गई है।

संघ कार्यालय को भेजी जाएगी रिपोर्ट :

सूत्रों के मुताबिक, विकास यात्रा की रिपोर्ट संघ कार्यालय भेजी जाएगी। इस रिपोर्ट में मंत्रियों से संबंधित जानकारी भी शामिल है। इस रिपोर्ट के आधार पर ही आगामी दिनों में निर्णय लिए जा सकते हैं। रिपोर्ट क्षेत्रीय प्रचारक दीपक विस्पुते के हाथों में पहुंचेगी और वह इसकी समीक्षा कर आगे बढ़ाएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT