शिवराज ने दिए ये निर्देश
शिवराज ने दिए ये निर्देश Social Media
मध्य प्रदेश

हाथियों के हमले में 3 की मृत्यु पर सीएम ने व्यक्त किया शोक, दिए ये निर्देश

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एक तरफ जहां प्रदेश में महामारी कोरोना का प्रकोप कम होने का नाम नहीं ले रहा है, वही इस बीच प्रदेश में अप्रत्याशित घटनाएं भी तेजी से सामने आती जा रही हैं, बता दें कि मध्यप्रदेश में वन विभाग की सतर्कता के बावजूद भी जानवरों द्वारा लोगों पर हमले की कई घटनाएं सामने आ रही हैं, प्रदेश के सीधी जिले में जंगली हाथियों ने तीन लोगों को कुचलकर मौत के घाट उतार दिया है, इस घटना पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख व्यक्त किया है।

सीएम शिवराज ने किया ट्वीट :

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर सीधी जिले में हाथियों के हमले में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।

CM ने प्रशासन को दिए ये निर्देश :

बता दें कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश पर सीधी कलेक्टर रवीन्द्र कुमार चौधरी घटना स्थल पर पहुंच रहे हैं, इस बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रशासन को समुचित राहत एवं मदद पहुंचाने के निर्देश दिए हैं।

जानिए क्या है पूरी खबर

जानकारी के अनुसार सोमवार की रात कुछ हाथियों का झुंड़ खैरी गांव पहुंचा, संजय टाइगर रिजर्व क्षेत्र से लगे पोड़ी खैरी गांव में हाथियों ने तीन लोगों को कुचलकर मौत के घाट उतार दिया है, हाथियों ने सबसे पहले गोरेलाल को सूंड से उठा लिया और पैर रख दिया, इस तरह एक ही परिवार के 3 लोगों को हाथियों ने कुचल कर मार डाला है, इस घटना के बाद गांव में कोहराम मचा हुआ है।

आपको बताते चलें कि, इस घटना की तरह पहले भी कई ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं जहां जानवरों द्वारा किसी ना किसी का शिकार बनाया गया है, वन विभाग द्वारा घटना के बाद साफ दी जाती है कि, सुरक्षा इंतजाम रखे गए थे। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- रायसेन में तेंदुए द्वारा 12 वर्षीय बच्ची को शिकार बनाने का मामला

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT