सीएम शिवराज का जनता के नाम संदेश
सीएम शिवराज का जनता के नाम संदेश Social Media
मध्य प्रदेश

सीएम ने MP की जनता के नाम दिया महत्वपूर्ण संदेश, कोरोना को लेकर कही यह बात

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी में जहां कोरोना वायरस का संकटकाल जारी है वहीं इस बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को मध्यप्रदेश की जनता के नाम महत्वपूर्ण संदेश दिया हैं, इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जनता से अपील की है कि सभी कोरोना कर्फ्यू का कड़ाई से पालन करें।

सीएम द्वारा कोरोना की स्थिति पर जनता को महत्वपूर्ण संदेश :

बुधवार को मध्यप्रदेश की जनता को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज ने कोरोना पर कर चर्चा की, सीएम शिवराज ने कहा, मेरे प्रिय बहनों और भाइयों कोरोना वायरस हमारे व्यवहार के कारण ज्यादा फैलता है। हम शादी विवाह में गये इससे ये संक्रमण फैला है। जब तक कोरोना कर्फ्यू है तब तक घरों से बाहर न निकलें।

आइये हम सब मिल के कोरोना कर्फ्यू का पालन करें, गाइडलाइन का पालन करें। गांव में कोरोना है तो उसे वहीं रोक दो, बाहर मत निकलने दो। गांव को कोरोना मुक्त गांव बनाना है, कोई संक्रमित है क्ववारेंटाइन सेंटर में ले जाइये।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

सीएम शिवराज ने दिए संकेत:

सीएम शिवराज ने कहा कि जिन जिलों में पॉजिटिविटी रेट 5% से ज्यादा, वहां कोरोना कर्फ्यू नहीं खुलेगा, कम वाले जिलों में 17 मई के बाद राहत मिलनी शुरू होगी, बता दें कि मध्यप्रदेश के जिन ज़िलों में 17 तारीख तक पॉज़िटिविटी रेट 5% से नीचे आ जायेगा, वहाँ हम जनता कर्फ्यू धीरे-धीरे हटाने लगेंगे।

वहीं सीएम शिवराज बोले कि हम किल कोरोना अभियान चला रहे हैं, सर्दी, जुकाम, खांसी हो तत्काल बता देना। बिल्कुल मत छुपाना। हम इसका निशुल्क इलाज कर रहे हैं। हमारे मध्यप्रदेश में 2 करोड़ 40 आयुष्मान कार्ड है, अब प्राइवेट अस्पतालों में भी कोरोना का इलाज होगा। इसी के साथ सीएम ने कहा कि वही ब्लैक फंगस नाम की बीमारी की चर्चा हो रही है, लेकिन चिंता की बात नहीं। इसका इलाज भी हम निशुल्क करवायेंगे।

कोरोना कर्फ्यू का कड़ाई से पालन करें: सीएम

मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि कोरोना संक्रमण को रोकने में व्यापक जन-सहयोग मिल रहा है। कोरोना कर्फ्यू का कड़ाई से पालन होने से कोरोना महामारी धीरे-धीरे नियंत्रण में आ रही है। कोरोना के नए संक्रमित प्रकरणों की संख्या प्रदेश में अब चार अंकों में आ गई है। कोरोना संक्रमण के मामले में देश के बड़े राज्यों में मध्यप्रदेश 15वें स्थान पर आ गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT