समाधान ऑनलाइन की बैठक
समाधान ऑनलाइन की बैठक Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

समाधान ऑनलाइन की बैठक: CM ने नागरिकों की समस्याओं को सुनकर दिए ये निर्देश

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक तरफ जहां वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है, वहीं दूसरी तरफ शिवराज सरकार द्वारा कई योजनाओं को लेकर कार्य किए जा रहे हैं। इसी बीच कई मुद्दों को लेकर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार बैठक कर रहें हैं, इस बीच मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज यानि गुरुवार को वरिष्ठ अधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से समाधान ऑनलाइन की बैठक की है।

वीसी के माध्यम से सीएम ने नागरिकों की समस्याओं को सुना :

बता दें कि, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा समाधान ऑनलाइन कार्यक्रम का आयोजन आज यानि 4 मार्च को शाम 3.30 बजे आयोजित किया गया। मुख्यमंत्री ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से समाधान ऑनलाइन की बैठक में भाग लिया। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंत्रालय में आयोजित समाधान ऑनलाइन की बैठक में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मध्यप्रदेश के विभिन्न जिलों के नागरिकों की समस्याओं को सुना।

सीएम शिवराज ने समस्याओं के निराकरण के दिए निर्देश:

मिली जानकारी के मुताबिक, मंत्रालय में आयोजित समाधान ऑनलाइन की बैठक में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नागरिकों की समस्याओं को सुनने के बाद तुरंत विभिन्न जिलों के नागरिकों की समस्याओं के निराकरण के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं।

आपको बताते चलें कि, प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश को लेकर काफी सक्रिय हैं, शिवराज सरकार प्रदेश को आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश बनाने के लिए कई योजनाओं को लेकर नई-नई व्यवस्था बना रही है, वहीं प्रदेश में विकास के लिए कई कदम उठाए गए, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने निर्देश दिए थे कि, मंत्रियों की जिम्मेदारी है कि वह जनता से जुड़े मुद्दों को शामिल करें। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- सीएम शिवराज ने कलेक्टर्स और कमिश्नर के साथ की बैठक

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT