शिवराज ने दिए ये निर्देश
शिवराज ने दिए ये निर्देश Social Media
मध्य प्रदेश

CM शिवराज ने प्रदेश में कोरोना की स्थिति की समीक्षा करते हुए दिए ये निर्देश

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ प्रदेश में कोरोना संक्रमण की स्थिति को लेकर समीक्षा बैठक की। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोरोना का रिकवरी रेट तेजी से बढ़ रहा है, अब यह 82.5 प्रतिशत हो गया है जिससे एक्टिव मरीजों की संख्या में निरंतर कमी आ रही है।

बता दें कि प्रदेश में जहां एक तरफ कोरोना का संकट बढ़ते संक्रमण के साथ थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ आगामी त्योहारों को देखते हुए नए निर्देश भी जारी हो रहे हैं इस बीच कोरोना की समीक्षा में मुख्यमंत्री ने कहा- नवरात्र उत्सव के लिए नई गाइडलाइन बनेगी। सरकार का दावा है कि प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या में निरंतर गिरावट।

केंद्र के अनलॉक-5 के बाद विभाग को नवरात्र में हर चीज के लिए स्पष्ट निर्देश जारी करने के लिए कहा गया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गृह विभाग को निर्देश दिए कि दुर्गा उत्सव की नई गाइड लाइन तैयार कर जारी करें। इसके अंतर्गत पांडालों का आकार, दुर्गा प्रतिमाओं की ऊँचाई, चल समारोह के स्वरूप के संबंध में स्पष्ट निर्देश जारी करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT