मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान Social Media
मध्य प्रदेश

CM शिवराज ने निवास में वरिष्ठ अधिकारियों के साथ सीएम राइज स्कूल के संबंध में की समीक्षा बैठक

Sudha Choubey

भोपाल, मध्य प्रदेश। एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) रोजना किसी न किसी मुद्दे को लेकर समीक्षा बैठक करते रहते हैं। ऐसे में शिवराज सिंह चौहान ने आज निवास में वरिष्ठ अधिकारियों के साथ सीएम राइज स्कूल के संबंध में समीक्षा बैठक की। इसके साथ ही उन्होंने इसको लेकर दिशा निर्देश दिए हैं।

बता दें कि, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने निवास में वरिष्ठ अधिकारियों के साथ सीएम राइज स्कूल के संबंध में समीक्षा बैठक भी की। इसके साथ ही शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर में 29 अक्टूबर को होने वाले प्रदेश के 73 सीएम राइज स्कूलों के भूमिपूजन कार्यक्रम का आयोजन बेहतर ढंग से करने के निर्देश दिए है।

वहीं, शिवराज सिंह चौहान ने 3 नवंबर को भोपाल में आयोजित होने वाले भामाशाह पुरस्कार कार्यक्रम की तैयारियों के संबंध में उच्च अधिकारियों के साथ समीक्षा की एवं जरूरी दिशा निर्देश दिए है। वहीं, मुख्यमंत्री ने निवास में भगवान बिरसा मुंडा की जयंती पर 15 नवंबर को आयोजित जनजातीय गौरव दिवस की कार्यक्रम की तैयारियों के संबंध में वरिष्ठ अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की।

आपको बता दें कि, इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अधिकारियों की इमरजेंसी मीटिंग बुलाई थी। इस दौरान 15 दिन का अल्टीमेटम देते हुए, उन्होंने जल्द से जल्द कार्य को पूरा करने के निर्देश दिए हैं। इस दौरान उन्होंने नगर निगम और लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों की इमरजेंसी मीटिंग में कहा कि, भोपाल की सड़कों की ऐसी दुर्गति होगी। इसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की थी।

बताते चलें कि, भोपाल की सड़कों को लेकर शिवराज सिंह चौहान इसकी बदहाली पर बेहद दुखी नजर आ रहे हैं। जगह-जगह गड्ढे उखड़ गए हैं। धूल से आम जनता बेहद परेशान हैं, इस बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अधिकारियों की बैठक में कहा कि, अचानक भोपाल की सड़कों का निरीक्षण करने निकले थे। सीएम शिवराज ने अधिकारियों से कहा है कि, पीडब्ल्यूडी या फिर अधिकारी बताएं कि, यह रोड किसके पास है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT