बैठक में सीएम ने दिए ये सख्त निर्देश
बैठक में सीएम ने दिए ये सख्त निर्देश Social Media
मध्य प्रदेश

कोरोना की स्थिति को लेकर सीएम ने की उच्च स्तरीय बैठक, दिए ये सख्त निर्देश

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी में घातक कोरोना वायरस ने जहां पैर पसार लिए हैं तो वहीं प्रतिदिन कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है, इस बीच मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज हर दिन कोरोना के रोकथाम को लेकर बैठक कर रहे हैं, आज भी सीएम शिवराज ने निवास से कोरोना संक्रमण की स्थिति पर वर्चुअली उच्च स्तरीय बैठक की, इस बैठक में सीएम ने दिए ये निर्देश।

सीएम शिवराज ने उच्च स्तरीय बैठक के दौरान कहा

मिली जानकारी के मुताबिक आज मुख्यमंत्री ने कोरोना संक्रमण की स्थिति पर वर्चुअली उच्च स्तरीय बैठक ली, मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस, अपर मुख्य सचिव गृह राजेश राजौरा, पुलिस महानिदेशक विवेक जौहरी सम्मिलित हुए, सीएम शिवराज ने उच्च स्तरीय बैठक के दौरान कहा कि रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वालों के विरुद्ध रासुका के तहत कार्रवाई की जाए, वही ऑक्सीजन आपूर्ति के संबंध में गलत अफवाह उड़ाने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई हो।

आगे सीएम शिवराज ने बैठक में कहा कि कोरोना कर्फ्यू के लिए जिस तरह से जनता आगे आई है और सभी ने सहयोग किया है, उससे संक्रमण फैलने की गति कम हुई है, जनता के साथ जनता के सहयोग से कोरोना कफ्यरू को बनाए रखना जरूरी है। हमारा लक्ष्य प्रदेश की जनता को संक्रमण से बचाना है। अत: घर पर ही रहें अनावश्यक बाहर नहीं निकले और संक्रमण की चैन को तोड़े। हमारा लक्ष्य है कि प्रदेश के पॉजिटिव हुए लोगों को जल्द से जल्द स्वास्थ्य लाभ मिले।

हमारा लक्ष्य प्रदेश की जनता को संक्रमण से बचाना है, अतः घर पर ही रहें अनावश्यक बाहर ना निकले और संक्रमण की चेन को तोड़ें, हमारा लक्ष्य है कि प्रदेश के पॉजिटिव हुए लोगों को जल्द से जल्द स्वास्थ्य लाभ मिले।
सीएम शिवराज ने कहा-

वहीं इस बैठक में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ऑक्सीजन आपूर्ति के लिए डीआरडीओ सहित केंद्र सरकार स्तर पर लगातार बातचीत जारी है, ऑक्सीजन की आपूर्ति में हर संभव सहयोग मिल रहा है। कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण और इलाज की व्यवस्था के संबंध में मंत्रियों को सौंपे गए दायित्व का प्रभावी क्रियान्वयन सुनिश्चित किया जाए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT