CM Shivraj in Sheopur
CM Shivraj in Sheopur RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

CM Shivraj in Sheopur : श्योपुर में बोले CM शिवराज, कांग्रेस ने छीनी बच्चों से साइकिल...

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • CM शिवराज की श्योपुर में जनसभा।

  • सीएम शिवराज ने कांग्रेस पर कसा तंज।

  • कांग्रेस को बताय, योजना बंद करने वाली पार्टी।

भोपाल, मध्यप्रदेश। हर 25-30 गाँव के बीच एक स्कूल बनाया जायेगा। बस का किराया भी आपका मामा भरेगा। अच्छे नंबर लाने पर लैपटॉप दिया जा रहा है। अब तो हम अच्छी रैंक लाने वालों को स्कूटी भी दे रहे हैं। कांग्रेस ने तो बच्चों से साइकिल भी छीन ली थी। यह बात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने श्योपुर में जनसभा के दौरान कही। सीएम शिवराज ने जनसभा के दौरान कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और कांग्रेस को योजना बंद करने वाली पार्टी भी बताया।

यह शिव संकल्प है :

सीएम शिवराज सिंह चौहन ने जनसभा में आगे कहा कि, बच्चों के माता-पिता भी सुन लें। यह शिव संकल्प है, किसी भी गरीब किसान के बेटा-बेटी हो मेरे तो वो भांजा-भांजी लगते हैं। बिना किसी भेद के सभी बच्चे मेरे हैं। बिना किसी शुल्क के मेडिकल, इंजीनियरिंग, लॉ समेत उच्च शिक्षा के लिए किसी भी संस्थान में प्रवेश लेने के लिए फीस बच्चों के मा-बाप नहीं आपका मामा भरेगा।

हर परिवार एक रोजगार :

सीएम शिवराज ने श्योपुर में कहा कि, हर परिवार में हम एक रोजगार का वादा करते हैं। कोई भी बेरोजगारी से परेशां नहीं होगा। आवासहीनों को भी पक्के मकान दिए जायेंगे। बिजली के बढ़े बिल भी मैं भरूंगा। किसानों पर लगे झूठे प्रकरण वापस लिए जायेंगे।

कांग्रेस ने तो सोशल मीडिया पर मेरा श्राद्ध भी कर दिया था :

सीएम शिवराज ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि, कांग्रेस बड़ी परेशान हैं, ये रोज मुझे गाली देते रहते हैं। मैडम प्रियंका गाँधी मुझे कंस मामा कहती हैं मैं पूछना चाहता हूँ कि, तुमने देखा है कंस मामा क्या होता है? जिसके दिल में दो-दो मां का प्यार हो वो मामा होता है। कांग्रेस ने तो सोशल मीडिया पर मेरा श्राद्ध भी कर दिया था। अगर मैं मर भी गया तो राख के ढेर में से गिर निकल कर आ जाऊंगा। ये झूठी, बेईमान और भ्रम फैलाने वाली पार्टी है। इनके सपने में भी मैं आता हूँ। इनके चक्कर में मत आना, ये योजना बंद करने वाली पार्टी है। कांग्रेस आई तो न लाड़ली रहेगी न बहना।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT