नवनिर्मित फ्लाईओवर ब्रिज का वर्चुअल लोकार्पण
नवनिर्मित फ्लाईओवर ब्रिज का वर्चुअल लोकार्पण Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

CM शिवराज ने रीवा में नवनिर्मित फ्लाईओवर ब्रिज का किया वर्चुअल लोकार्पण

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना संकट का दौर जहां जारी है वहीं इस बीच शिवराज सरकार प्रदेश को आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश बनाने के लिए कई योजनाओं पर कार्य कर रही है, मिली जानकारी के मुताबिक आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रीवा में 4,350.25 लाख रूपये की लागत से निर्मित फ्लाईओवर ब्रिज का वर्चुअल लोकार्पण किया है।

रीवा में नवनिर्मित फ्लाईओवर ब्रिज का वीसी द्वारा लोकार्पण

बता दें कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंत्रालय में कैबिनेट मंत्री के साथ रीवा में 4,350.25 लाख रुपए की लागत से निर्मित फ्लाईओवर ब्रिज का लोकार्पण कर जनता को समर्पित किया, सीएम ने ट्वीट कर कहा- विंध्य की जनता ने भाजपा को भरपूर प्यार, स्नेह और आशीर्वाद दिया है, जिसके लिए मैं उनका सदैव ऋणी रहूंगा।

CM चौहान ने कहा

इस अवसर पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आज मुझे कहते हुये गर्व है, आत्मसंतोष है कि जब रीवा की, विंध्य की प्रगति देखते हैं तो मन में संतोष का भाव पैदा होता है कि हे परमात्मा तुमने हमें शक्ति दी, जनता ने हमें अधिकार दिये और उन अधिकारों का उपयोग कर के हमने विंध्य के स्वरूप को बदलने की भरपूर कोशिश की, कोई कमी नहीं रखी। बाणसागर में पानी लाना होगा, विंध्य में सड़कों का जाल बिछाना हो, सोलर पावर प्लांट लाना हो, विकास के जितने काम हैं। हमनें विनम्रता से विंध्य की धरा पर करने की कोशिश की है।

मेरा रोम-रोम विंध्य की धरती का ऋणी है, रीवा की जनता ने हमें सदैव प्यार और आशीर्वाद दिया। इस रीवा की धरा के साथ कांग्रेस ने अन्याय किया। रीवा का विकास का अधिकार था, लेकिन उसे इससे वंचित कांग्रेस की सरकार ने किया।
मुख्यमंत्री चौहान ने कहा

शिवराज सिंह चौहान ने बोले-

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बोले- मेरा मन संतोष से भरा हुआ है आज क्योंकि हमें रीवा का विकास करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ, बाणसागर बांध के पानी से रीवा का कायापलट हो गया, उत्पादन बढ़ गया। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जब किसान के पास पैसा आता है तो दुकानदार की दुकानें चलती हैं। दुकानदार के पास पैसा आता है तो उससे व्यापार बढ़ता है और समृद्धि आती है और धीरे धीरे क्षेत्र की तस्वीर बदल जाती है। इसका उत्तम उदाहरण हमारा रीवा है। मैं आपको विश्वास दिलाता हूँ कि रीवा के विकास में भाजपा की सरकार कोई कसर नहीं छोड़ेगी, मैं इस नवनिर्मित फ्लाईओवर को जनता को समर्पित करता हूँ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT