CM शिवराज रवाना हुए दिल्ली दौरे पर
CM शिवराज रवाना हुए दिल्ली दौरे पर Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

CM शिवराज रवाना हुए दिल्ली दौरे पर, केंद्रीय मंत्री नितिन से करेंगे मुलाकात

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। आज प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दिल्ली दौरे पर हुए रवाना, बता दें कि विशेष विमान से मुख्यमंत्री शिवराज दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं, मिली जानकारी के अनुसार एक दिवसीय दौरे के दौरान सीएम शिवराज केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकत करेंगे, इसके साथ ही सीएम शिवराज स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

दिल्ली में मंत्री नितिन से सीएम करेंगे मुलाकात :

बता दें कि दिल्ली में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात कर निधि योजना के अंतर्गत चर्चा करेंगे, केंद्रीय सड़क निधि (सीआरआईएफ) योजना अंतर्गत सम्‍पूर्ण मध्यप्रदेश के अत्‍यंत महत्‍वपूर्ण सड़कों एवं जिलों को चिन्हित सड़कों के निर्माण के लिए मंत्री नितिन गडकरी को सीएम शिवराज सिंह चौहान प्रस्ताव सौंपेंगे।

इन महत्वपूर्ण विषयों पर करेंगे चर्चा :

सीएम शिवराज केंद्रीय पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से मुलाकात कर सिंगरौली कोल ब्लॉक को लेकर भी बात करेंगे, वहीं ग्वालियर चंबल क्षेत्र की महत्वपूर्ण परियोजना अटल प्रोग्रेस वे के डीपीआर पर भी केंद्रीय मंत्री से होगी चर्चा, बता दें कि मध्य प्रदेश सरकार की महत्वाकांक्षी चंबल प्राेग्रेस (अटल प्रोग्रेस) वे प्रोजेक्ट के लिए केंद्र सरकार ने डीपीआर बनवाने के टेंडर पिछले माह जारी कर दिए थे, अब डीपीआर बनने के बाद प्रोजेक्ट पर काम शुरू होगा। बताते चलें कि इससे पहले मुख्यमंत्री ने 15 जनवरी को केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से मुलाकात की थी।

  • निधि योजना के अंतर्गत होगी चर्चा

  • चंबल प्रोग्रेस-वे प्रोजेक्ट की डीपीआर पर केंद्रीय मंत्री नितिन से करेंगे चर्चा

  • सिंगरौली में कोल ब्लॉक के लिए फॉरेस्ट क्लीयरेंस और एनएमडीसी पन्ना की लीज बढ़ाने के संबंध में चर्चा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT